×

मैच से पहले कप्तान रानी ने दिया बयान, कहा- दबाव इंग्लैंड पर होगा, हम पर नहीं

Manali Rastogi
Published on: 20 July 2018 10:49 AM GMT
मैच से पहले कप्तान रानी ने दिया बयान, कहा- दबाव इंग्लैंड पर होगा, हम पर नहीं
X

लंदन: भारतीय महिला हॉकी टीम शनिवार को विश्व कप के अपने पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड से भिड़ेगी। टीम की कप्तान रानी का कहना है कि मेजबान होने के नाते इंग्लैंड पर दबाव होगा न कि उनकी टीम पर। भारत को ग्रुप-बी में आयरलैंड, इंग्लैंड, अमेरिका के साथ रखा गया है।

मैच से पहले रानी ने कहा, "हमारे ऊपर दबाव नहीं होगा बल्कि इंग्लैंड पर होगा। हां उन्हें घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा मिलेगा, लेकिन हम ज्यादा दर्शकों के सामने पहली बार नहीं खेल रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "हमने इंग्लैंड के खिलाफ पहले भी अच्छा किया है। हमने राष्ट्रमंडल खेलों में भी इंग्लैंड को ग्रुप दौर में मात दी थी। हम उस जीत से आत्मविश्वास लेकर उतरेंगे।"

रानी ने कहा, "हम इस विश्वास के साथ उतरेंगे कि हम उन्हें हरा सकते हैं। हम बस इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि हम छोटी-मोटी गलतियां न करें जो हमने राष्ट्रमंडल खेलों में की थीं और कांस्य पदक तक ही रूक गए थे।"

रानी ने कहा, "हमने विश्व की दो सर्वश्रेष्ठ टीमों के साथ अच्छा मैच अभ्यास किया है। टीम उत्साहित है और पहला मैच खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार। अभी इस समय हमारा पूरा ध्यान इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच पर है।"

--आईएएनएस

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story