×

इंडोनेशियन ओपन: दूसरे दौर में पहुंचीं सायना नेहवाल, रेड्डी-पोनप्पा ने किया निराश

aman
By aman
Published on: 13 Jun 2017 1:40 PM GMT
इंडोनेशियन ओपन: दूसरे दौर में पहुंचीं सायना नेहवाल, रेड्डी-पोनप्पा ने किया निराश
X
इंडोनेशियन ओपन: दूसरे दौर में पहुंचीं सायना नेहवाल, रेड्डी-पोनप्पा ने किया निराश

जकार्ता: भारतीय बैडमिंटन का सितारा खिलाडी सायना नेहवाल ने मंगलवार (13 जून) को इंडोनेशियन ओपन के महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में जगह बनाया। सायना ने पहले दौर के मैच में थाईलैंड की रात्चानोक इंटानोन को मात दी।

सायना को इस जीत के लिए काफी पसीना बहाना पड़ा। सायना ने इंटानोन को 17-21, 21-18, 21-12 से मात दी। बता दें कि पहला गेम हारने के बाद सायना ने शानदार वापसी की और लगातार दो गेम जीतते हुए दूसरे दौर में प्रवेश किया। यह मुकाबला 57 मिनट तक चला।

अब जिंदापोल से भिड़ेंगी

दूसरे दौर में अब सायना का मुकाबला थाईलैंड की ही निटाचोन जिंदापोल से होगा। जिंदापोल कोरिया की किम हयो मिन को 21-16, 21-14 से मात देकर यहां पहुंची हैं। दूसरी तरफ, भारत को मिश्रित युगल में निराशा हाथ लगी है। बी सुमिथ रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी पहले दौर में ही हार कर बाहर हो गई है। इस जोड़ी को इंडोनेशिया की इरफान फादहिलाह और वेनी अंगरेनी की जोड़ी ने 29 मिनट तक चले मुकाबले में 21-12, 21-9 से मात दी।

सातविकराज-रेड्डी ने किया क्वालीफाई

जबकि, भारतीय बैडमिंटन जोड़ी सातविकराज रंकिरेड्डी और चिराग सेट्ठी ने इंडोनेशिया ओपन वर्ल्ड सुपरसीरीज प्रीमियर टूर्नामेंट के पुरुष युगल वर्ग के लिए क्वालीफाई कर लिया है। सातविक और चिराग ने क्वालीफाइंग राउंड के पहले मैच में इंडोनेशिया के अल्टोफ बारिक और रेइनार्ड धानरियानो की जोड़ी को 30 मिनट तक चले मुकाबले में 22-20, 21-9 से मात दी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story