×

Indian Players Girlfriend: बेहद ही खूबसूरत है इन तीन युवा क्रिकेटरों की गर्लफ्रेंड, ईशान किशन का सबसे प्यारा कपल

Indian Players Girlfriend: उनकी गर्लफ्रेंड का नाम अदिति हूंडिया है, जिनकी खूबसूरती के चर्चे देश और विदेश में भी प्रसिद्ध हैं, दोनों के अफेयर कि खबरें पिछले लंबे समय से

Sachin Hari Legha
Published on: 9 Dec 2023 11:41 AM GMT
Indian Players Girlfriend
X

Indian Players Girlfriend (photo. Social Media)

Indian Players Girlfriend: मौजूदा दौर में भारतीय क्रिकेट टीम में युवा प्रतिभाशाली क्रिकेटरों की कोई कमी नहीं है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ समाप्त हुई T20 सीरीज में भी युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और सीरीज को 04-01 से अपने नाम किया। ऐसे में कई दिग्गज खिलाड़ी चर्चा का विषय बन गए। लेकिन जितना ज्यादा यह खिलाड़ी क्रिकेट को लेकर चर्चा में रहते हैं, उतना ही यह यह अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

इस आर्टिकल में हम भारतीय टीम के तीन युवा क्रिकेटरों की प्रेमिका यानी गर्लफ्रेंड के बारे में बात करने वाले हैं, जो कि किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से भी काफी ज्यादा सुंदर दिखाई देती हैं। इस लिस्ट में अंडर-19 विश्व विजेता टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ, भारतीय टीम के मौजूदा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का नाम भी शामिल हैं। तीनों खिलाड़ी काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं।

पृथ्वी शॉ और निधि तापड़िया


आपको बताते चलें कि पिछले लंबे समय से पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और निधि तापड़िया (Nidhi Tapadia) एक दूसरे के रिलेशनशिप में हैं। दोनों के रिश्ते को लंबा समय भी बीत चुका है, 24 वर्ष के पृथ्वी शॉ क्रिकेट के मामले में काफी शांत बल्लेबाज हैं। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया एक मॉडल हैं और काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। वह इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटोस भी शेयर करती रहती हैं।

ईशान किशन और अदिति हूंडिया


टीम इंडिया के बेहतरीन युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan kishan) भी प्यार के चक्कर में पड़े हुए एक आशिक हैं। उनकी गर्लफ्रेंड का नाम अदिति हूंडिया (Aditi Hundia) है। जिनकी खूबसूरती के चर्चे देश और विदेश में भी प्रसिद्ध हैं। दोनों के अफेयर कि खबरें पिछले लंबे समय से ही चलती आ रही हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने आधिकारिक तौर पर इस बात को लेकर किसी भी तरह का कंफर्म नहीं किया है।

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर


टीम इंडिया के सबसे चर्चित खिलाड़ियों में से एक सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) भी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को लेकर डेटिंग के मामले में अक्सर मीडिया में बने रहते हैं। हालांकि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और गिल की तरफ से किसी भी प्रकार का कोई हिंट अभी तक नहीं दिया गया है। लेकिन दोनों के बीच अफेयर की खबरें कई बड़े मीडिया हाउस ने भी कंफर्म की है। सारा तेंदुलकर की बात करें तो उन्हें मॉडलिंग का शौक है और वह अपनी बॉडी को काफी ज्यादा फिट रखती हैं। जिसके कारण वह बहुत खूबसूरत भी दिखाई देती हैं। वह अपनी तस्वीर अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story