×

Indian Women Cricketer: अद्भुत सौंदर्य की धनी है भारत की ये महिला क्रिकेटर, रूप ऐसा की स्वर्ग की अपसराएं भी फैल

Indian Women Cricketer: इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो कि किसी भी महिला क्रिकेटर के लिए बहुत ज्यादा है इसमें एक कारण उनकी फिटनेस के साथ-साथ उनका अद्भुत सौंदर्य भी हो सकता है

Sachin Hari Legha
Published on: 23 Dec 2023 7:46 AM GMT
Smriti Mandhana Best Look
X

Smriti Mandhana Best Look (photo. Social Media)

Indian Women Cricketer Smriti Mandhana Best Look: भारतीय महिला टीम इस समय मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टेस्ट मैच खेल रही है। हालांकि यह कोई सीरीज नहीं है, यह केवल इकलौता टेस्ट मैच होने वाला है। हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व में टीम यहां बेहद ही शानदार प्रदर्शन कर रही है। इसी टीम के सदस्य रही भारतीय सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने बेहद ही कमाल की बल्लेबाजी की है। लेकिन, वह अपनी बैटिंग से ज्यादा अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है।

बेहद ही लोकप्रिय हैं स्मृति मंधाना

आपको बताते चलें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी में सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने 74 रनों की शानदार पारी खेली। जिसके बदौलत भारतीय टीम के स्कोर भी 400 रनों के भी पार चला गया। उनकी बैटिंग में प्रतिभा की किसी से भी छुपी भी नहीं है, मगर इसके अलावा भी वह अपनी फिटनेस पर भी बेहद ध्यान देती हैं।

मौजूद महिला भारतीय क्रिकेट टीम की सदस्य के तौर पर भी वह काफी ज्यादा एक्टिव हैं। इसके साथ ही वह अपनी फिटनेस के लिए नियमित जिम का भी प्रयोग करती हैं। जिसको लेकर वह अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी फिटनेस और कसरत से जुड़े फोटोस तथा वीडियो अपलोड करती रहती हैं। उनकी लोकप्रियता की भारत भर में कोई कमी नहीं है।

महिला क्रिकेट टीम की बात करें तो शायद स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ही मौजूदा समय में सबसे ज्यादा लोकप्रिय क्रिकेटर होंगी। इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो कि किसी भी महिला क्रिकेटर के लिए बहुत ज्यादा है। इसमें एक कारण उनकी फिटनेस के साथ-साथ उनका अद्भुत सौंदर्य भी हो सकता है। सोशल मीडिया पर उनके लुक की भी बहुत ज्यादा तारीफ होती है। फैंस अक्सर कमेंट्स बॉक्स में स्मृति के लिए तरीकों के पुल बांध देते हैं। आप भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ अद्भुत तस्वीरें भी देख सकते हैं, जो उन्होंने शेयर की हैं।




Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story