×

INDvsNZ कानपुर वनडे: मैच से पहले ग्रीनपार्क स्टेडियम पहुंचे खेल मंत्री, किया निरीक्षण 

Gagan D Mishra
Published on: 23 Oct 2017 12:26 PM GMT
INDvsNZ कानपुर वनडे: मैच से पहले ग्रीनपार्क स्टेडियम पहुंचे खेल मंत्री, किया निरीक्षण 
X

कानपुर: भारत और न्यूजीलैंड के बीच ग्रीनपार्क स्टेडियम में होने वाले डे नाईट मैच को लेकर स्टेडियम में चल रही तैयारियां लगभग अंतिम पड़ाव पर है। सोमवार को मैच की तैयारियों का जायजा लेने ग्रीनपार्क पहुंचे खेल मंत्री चेतन चौहान ने स्टेडियम के कोने-कोने और नए वीवीआइपी पवेलियन और खिलाड़ियों के नए ड्रेसिंग रूम का निरीक्षण किया।

इस दौरान स्टेडियम के अंदर-बाहर मजदूर दीवारों को पेंट करने में जुट गए हैं। दर्शकों की भीड़ को देखते हुए एंट्री गेट पर बेरिकेटिंग कर दी गयी है। वहीं ग्रीनपार्क स्टेडियम की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम कर दिए गए है। पूरे ग्राउंड में पानी का छिड़काव कर ग्राउंड की नींव को मजबूत किया जा रहा है। लगभग सभी तैयारियों को लेकर ग्रीनपार्क मैच के लिए तैयार है।

वहीं खेलमंत्री चेतन चौहान ने नए ड्रेसिंग रूम की तैयारियों को लेकर बोलते हुए कहा कि यह 95 प्रतिशत हो गया अभी बस 5 प्रतिशत रह गया है। अगले 2 दिन में वो भी पूरा हो जाएगा उन्होंने कहा कि ठेकेदार अच्छा काम कर रहे हैं। इसलिए समय ज्यादा लग रहा है ज्यादा सब चीज़ मेरे हिसाब से नही हो सकती।

उन्होंने कहा कि हम लोग इंजीनियर बुलाएंगे पीडब्ल्यूडी के लोग भी बुलाएंगे स्ट्रक्चर की डिज़ाइन सब देखेंगे। ग्राउंड में सिक्योरिटी की पूरी व्यवस्था पुख्ता होगी छोटी से छोट चीजों पर ध्यान दिया जाएगा।

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story