कॉमनवेल्थ गेम्स 2022: क्रिकेट में आज होगी भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत, पदक की रेस के लिए जीत जरूरी

INDW vs PAKW: भारत-पाकिस्तान के बीच हमेशा हाईवॉल्टेज मुकाबला देखने को मिलता है। बर्मिंघम में भारत और पाकिस्तान मूल के काफी लोग रहते हैं। ऐसे में आज वो अपनी-अपनी टीम के मनोबल को बढ़ाने के लिए मैच देखने बड़ी तादाद में आ सकते हैं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 31 July 2022 3:02 AM GMT (Updated on: 31 July 2022 4:16 AM GMT)
INDW vs PAKW
X

INDW vs PAKW

INDW vs PAKW: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में शनिवार का दिन भारत के लिए स्वर्ण पदक सहित तीन पदक लेकर आया। कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में रविवार को तीसरे दिन क्रिकेट के मैदान पर भारत और पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम आमने-सामने होगी। दोनों ही टीमें अपना पहला मुकाबला हार चुकी है। इस मैच में जो टीम हार जाएगी वो कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में पदक जीतने की रेस से भी बाहर हो जाएगी। भारत ने पहले मुकाबले में अंतिम क्षणों में गलती करते हुए मैच गंवा दिया। वहीं पाकिस्तान की टीम मजबूत बारबाडोस से मैच हार गई।

बड़ी संख्या में दर्शकों के आने की संभावना:

भारत-पाकिस्तान के बीच हमेशा हाईवॉल्टेज मुकाबला देखने को मिलता है। बर्मिंघम में भारत और पाकिस्तान मूल के काफी लोग रहते हैं। ऐसे में आज वो अपनी-अपनी टीम के मनोबल को बढ़ाने के लिए मैच देखने बड़ी तादाद में आ सकते हैं। बर्मिंघम खेलों के मुख्य कार्यकारी अधिकारी इयान रीड ने भी इस मैच को लेकर अपना बयान दिया। इयान रीड ने कहा कि ''इस मैच को लेकर दर्शकों में ख़ासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

टीम इंडिया का पलड़ा भारी:

इस मैच को लेकर क्रिकेट पंडितों ने टीम इंडिया की जीत की भविष्यवाणी की है। टीम इंडिया की कमान हरमनप्रीत कौर के पास है। टीम में शेफाली, स्मृति मंधाना जैसी खतरनाक बल्लेबाज़ मौजूद है। वहीं पिछले मैच में रेणुका ठाकुर ने अपनी घातक गेंदबाज़ी से ऑस्ट्रेलिया के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया था। हालांकि बाद में मैच टीम इंडिया के हाथों से पिसल गया। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की टीम भारत के मुकाबले बेहद कमजोर नज़र आ रही है। लेकिन मैच में किसी भी उलटफेर से मना नहीं किया जा सकता है। यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए 'करो या मरो' वाला होगा।

CWG 2022 क्रिकेट लाइव स्ट्रीमिंग कहा देखें:

भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला रविवार (31 जुलाई) को भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा। लाइव स्ट्रीमिंग IND vs PAK और अन्य CWG 2022 क्रिकेट मैच सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क और SonyLiv ऐप पर उपलब्ध होंगे।

IND-W की संभावित प्लेइंग इलेवन

IND-W: शैफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, यास्तिका भाटिया, जेमिमा रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर, दीप्ति शर्मा, हरलीन देओल, राधा यादव, मेघना सिंह, रेणुका सिंह, राजेश्वरी गायकवाड़।

PAK-W की संभावित प्लेइंग इलेवन

PAK-W: मुनीबा अली (विकेटकीपर), इरम जावेद, ओमैमा सोहेल, बिस्माह मारूफ (सी), निदा डार, आलिया रियाज, आयशा नसीम, ​​फातिमा सना, डायना बेग, अनम अमीन, तुबा हसन।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story