×

IND vs SA: वर्ल्ड कप से पहले स्‍मृति मंधाना के सिर पर चोट, फैंस हुए चिंतित

IND vs SA Warm Up Match: भारतीय क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) चोटिल हो गई हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 27 Feb 2022 4:35 AM GMT
IND vs SA: वर्ल्ड कप से पहले स्‍मृति मंधाना के सिर पर चोट, फैंस हुए चिंतित
X

स्‍मृति मंधाना (फोटो साभार- ट्विटर) 

IND vs SA Warm Up Match: महिला वर्ल्ड कप शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बचा है, इससे पहले भारतीय टीम (Team India) के सामने एक मुश्किल खड़ी हो गई है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Womens Team) की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) चोटिल हो गई हैं। दरअसल, रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे वार्म अप मैच में स्मृति मंधाना के सिर पर तेज बाउंसर लग (Smriti Mandhana Injured) गई, जिसके बाद उन्होंने तुरंत खेल को बीच में छोड़ दिया।

वार्म अप मैच की शुरुआत में शबनीम इस्माइल (Shabnim Ismail) की बाउंसर का सामना करते हुए उनके स्मृति मंधाना के सिर पर चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा। बाउंसर लगने के बाद टीम के डॉक्टर ने मंधाना की जांच की और उन्हें बल्लेबाजी जारी रखने के लिए फिट पाया, लेकिन बाद में वह रिटायर्ड हर्ट (Retired Hurt) हुईं। बता दें कि जब स्मृति के सिर पर बाउंसर लगी तो वह पूरी तरह से हिल गई थीं। ऐसे में सलामी बल्लेलबाज ने मैदान छोड़ दिया।

वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में लौटीं स्मृति मंधाना

बताते चलें कि न्यूजीलैंड में 4 मार्च से आईसीसी महिला वर्ल्ड कप (ICC Women Cricket World Cup) शुरू होने वाला है। इस वर्ल्ड कप से पहले भारत की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) फॉर्म में चल रही हैं। मंधाना ने कहा कि वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में लौटकर बहुत अच्छा लग रहा है। बता दें कि इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ (IND vs NZ) खेले गए मैच में स्मृति मंधाना प्लेयर ऑफ द मैच (Player Of The Match) रहीं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story