×

IND VS SL: श्रीलंका सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका, दीपक चाहर टीम से बाहर

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 22 Feb 2022 1:38 PM GMT (Updated on: 22 Feb 2022 2:15 PM GMT)
IND VS SL
X

दीपक चहर 

IND VS WI: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज (India VS Sri Lanka T-20 Series 2022) शुरू होने से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। दीपक चहर चोटिल श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक दीपक चाहर की दाई जांघ में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में खिंचाव हुआ था। जिसके बाद दीपक ने टीम इंडिया का बोयो बबल छोड़ दिया और अब दीपक चाहर नेशनल क्रिकेट अकादमी में जाएंगे। जहां पर दीपक चहर करीब 5 से 6 हफ्ते रिहैब में रहेंगे।

इस मैच में दीपक चाहर को लगी चोट

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाए तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में दीपक चाहर की मांसपेशियों में खिंचाव आया था। नतीजनत वह अपना पूरा ओवर नहीं क्पलींट कर पाए थे। जिसके बाद अब दीपक चाहर पूरी श्रीलंका सीरीज से बाहर हो गए हैं।

क्रिकेट के जानकारों की माने तो दीपक चाहर अब आईपीएल में ही सीएसके के लिए खेलते नजर आ सकते हैं। हाल ही में हुए मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ की भारी कीमत देकर अपनी टीम में बरकरार रखा है।

आपको बता दें कि भारत 24 फरवरी से तीन टी20 मैचों की सीरीज श्रीलंका के साथ खेलेगा। इस टी20 सीरीज के बाद भारतयी टीम को श्रीलंका के खिलाफ ही दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है। भारत श्रीलंका के साथ पहला टी20 इंटरनेशनल मैच उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 24 फरवरी को खेलेगा।

टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्कॉर्ड: रोहित शर्मा (कप्तान) जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान),ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा. रविंद्र जडेजा, रवि विश्नोई, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story