×

International Yoga Day: चेतेश्वर पुजारा सहित इन खिलाड़ियों ने योग करते हुए तस्वीर शेयर किया, दिया यह संदेश

International Yoga Day: आज 21 जून को पूरी दुनिया में इंटरनेशनल योगा दिवस मनाया जा रहा है। आज इसी कड़ी में चेतेश्वर पुजारा, मयंक अग्रवाल, भारत की महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली आदि ने फोटो शेयर कर यह संदेश अपने फैंस को दिया है।

Prashant Dixit
Published on: 21 Jun 2022 12:02 PM GMT
International Yoga Day: चेतेश्वर पुजारा सहित इन खिलाड़ियों ने योग करते हुए तस्वीर शेयर किया, दिया यह संदेश
X

योगा करती वर्ल्ड चैंपियन मुक्केबाज निकहत जरीन (फोटों सोशल मीडिया)

International Yoga Day 2022: आज 21 जून को पूरी दुनिया में इंटरनेशनल योग दिवस (International Yoga Day) मनाया जा रहा है। इस आठवें योग दिवस पर दुनिया के कोने - कोने में नेता से लेकर अभिनेता तक, आध्यात्मिक गुरु से लेकर खिलाड़ी आदि सभी योगा करते हुए अपनी फोटों सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों को योगा के प्रति जागरूक कर रहे है। आज इसी कड़ी में भारत के टेस्ट के दिग्गज खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा, सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल, भारत की महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज, पहलवान बजरंग पुनिया, और मुक्केबाज निकहत जरीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर कर लोगों से यह खास अपील की है।

भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने भी इंग्लैंड से अपनी योग करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, पुजारा इस समय भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड में हैं। जहां भारत को एक टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलने है।


भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज और आइपीएल में पंजाब की टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने योग करते हुए, अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, व मयंक ने कैप्शन लिखा, ' योगा से ही होगा।


अभी हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाली भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान 38 वर्षीय मिताली राज (Mitali Raj) ने योगा करते हुए तस्वीर साझा की है। वह फिटनेस से समझौता करने को तैयार नहीं हैं। और फैंस से फीट रहने के लिए योगा की अपील की है।


ओलिंपिक पदक विजेता पहलवान बजरंग पुनिया (Wrestler Bajrang Punia) ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर खुले मैदान में योग किया है। साथ ही उन्होंने लिखा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, " खुद को तन मन से शक्ति से शक्तिशाली बनाए, आओ मिलकर सभी योग अपनाए"


मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन भारतीय दिग्गज महिला मुक्केबाज निकहत जरीन (Nikhat Zareen) ने भी रिंग में योग करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की ओर योग के निकहत ने फायदे के बारे में अपनी पोस्ट में लिखा है।



Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story