×

पाकिस्तान टीम में पूर्व कप्तान इंजमाम के भतीजे को मिली जगह, अजहर बाहर

Gagan D Mishra
Published on: 7 Oct 2017 7:33 AM GMT
पाकिस्तान टीम में पूर्व कप्तान इंजमाम के भतीजे को मिली जगह, अजहर बाहर
X

दुबई: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम में पूर्व वनडे कप्तान अजहर अली को शामिल नहीं किया गया है। वहीं नए खिलाड़ी इमाम उल-हक को टीम में जगह मिली है।

टीम में शामिल होने वाले नए खिलाड़ी इमाम चयन समिति के चेयरमैन और पूर्व कप्तान इंजमाम उल-हक के भतीजे हैं।

यह भी पढ़ें...झूठे वादों से परेशान PAK गेंदबाज ने की मैच के दौरान आत्मदाह की कोशिश

चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले अजहर घुटने की परेशानी के कारण श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपनी टीम का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाए थे और इसी कारण चयनकतार्ओं ने उन्हें वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल न कर आराम देने का फैसला किया है।

इमाम को टीम में शामिल किए जाने के बारे में इंजमाम ने कहा, 'मैंने उनका प्रथम श्रेणी क्रिकेट में किया गया प्रदर्शन देखा है। अगर आप उन्हें मेरे भतीजे के रूप में देखेंगे, तो आपके लिए समझना मुश्किल होगा, लेकिन अगर आप उनके प्रदर्शन को देखेंगे, तो आपको यह चयन सही लगेगा।'

यह भी पढ़ें...बुरे दौर से गुजर रही पाक क्रिकेट टीम, चैम्पियंस ट्रॉफी से बाहर हुए वहाब

इंजमाम ने कहा, 'हम चैम्पियंस ट्रॉफी खेलने वाली टीम को ही इस सीरीज के लिए बरकरार रखना चाहते थे, लेकिन दुर्भाग्य से अजहर को घुटने में चोट लगी है।'

वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। दोनों टीमों के बीच 13 से 23 अक्टूबर तक पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

पाकिस्तान टीम : सरफराज अहमद (कप्तान), अहमद शहजाद, फखर जमान, मोहम्मद हफीज, बाबर आजम, शोएब मलिक, इमाद वसीम, शाहदाब खान, फहीम अशरफ, हसन अली, मोहम्मद आमिर, रुमान रईस, जुनैद खान, हारिस सोहेल और इमाम उल-हक।

--आईएएनएस

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story