×

IPL-10: कानपुर पहुंची गुजरात लायंस की टीम, नकाब में नजर आईं इरफ़ान की वाइफ

आईपीएल-10 का मैच 10 मई को गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जाएगा। सोमवार को गुजरात लायंस की टीम कानपुर पहुंची।

sujeetkumar
Published on: 8 May 2017 12:20 PM GMT
IPL-10: कानपुर पहुंची गुजरात लायंस की टीम, नकाब में नजर आईं इरफ़ान की वाइफ
X

कानपुर: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-10) का मैच 10 मई को गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जाएगा। सोमवार को गुजरात लायंस की टीम होटल लैंड मार्क पहुंची। जहां सभी खिलाड़ियों को गुलाब का फूल देकर स्वागत किया गया।

मैच का लुत्फ उठाने के लिए कुछ खिलाड़ियों की वाइफ भी साथ में पहुंची। इरफ़ान पठान भी अपनी वाइफ के साथ होटल पहुंचे जहां उनकी वाइफ नकाब में नजर आई। लेकिन अभी गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना कानपुर नहीं पहुंचे हैं। वह किसी कारणों से लखनऊ में ही रुक गए। वो शाम को होटल लैंड मार्क पहुंचेंगे।

11 मैच में मात्र 5 मैच ही जीते

गुजरात लायंस का ग्रीन पार्क होम ग्राउंड भी माना गया है, लेकिन अगर गुजरात लायंस के मैचों का आकलन करें तो ये टीम आईपीएल में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई है। गुजरात की टीम अबतक 11 मैच खेल चुकी है, जिनमें से मात्र 5 मैच में ही जीत हासिल हो सकी है।

गुजरात के पास 6 पॉइंट है टीम का रेटिंग पॉइंट भी बहुत कम है। इस स्थिति से उबरने के लिए गुजरात को 10 मई को होने वाले मैच को अपने हाथ में करना होगा।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story