×

कोहली भूलना चाहते हैं IPL 10...सही है भूल जाओ, चैंपियंस ट्रॉफी पर ध्यान लगाओ

Rishi
Published on: 15 May 2017 2:50 PM GMT
कोहली भूलना चाहते हैं IPL 10...सही है भूल जाओ, चैंपियंस ट्रॉफी पर ध्यान लगाओ
X

नई दिल्ली : घटिया प्रदर्शन के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ में भी प्रवेश न करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के कैप्टन विराट कोहली ने कहा कि यह सीजन भूलने लायक है। बेंगलोर ने रविवार रात राजधानी दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए आईपीएल के अपने आखिरी मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रनों से हराकर लीग का संतोषजनक समापन किया।

ये भी देखें : आईपीएल : इंडियंस ने सुपरजाएंट को लिया हल्के में तो पड़ेगा भारीआपको बता दें, 2009, 2011 और 2016 में आयोजित हुए आईपीएल टूर्नामेंट के फाइनल में कदम रखने वाली बेंगलोर का यह सीजन सबसे खराब रहा। टीम के तीन महत्वपूर्ण बल्लेबाजों कोहली, अब्राहम डिविलियर्स और क्रिस गेल का जादू भी इस सीजन में फीका रहा।

कोहली ने कहा, मैच में टीम के खिलाड़ियों ने अवसर का फायदा उठाया और अच्छा प्रदर्शन किया। यह सीजन भूलने और विचार करने लायक है। हमारे पास उन सभी चीजों पर ध्यान देने का अवसर है, जिनमें हमने गलतियां की हैं, और एक टीम के तौर पर अगले सीजन में फिर से नई शुरुआत करने का भी अवसर है। कोहली ने कहा, "हमारे पास 4-5 खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है और अगले सीजन में टीम इन खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहेगी। उन्होंने सकारात्मकता दिखाई है और वह इसके काबिल हैं। हर्षल पटेल और अवेश खान ने अच्छा प्रदर्शन किया। मैच जीत कर सीजन का समापन करना अच्छा लग रहा है। "

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story