×

धांसू गेल, डेंजर डीविलियर्स हुए फेल तो कोहली हुए बेहाल.....अब अगले मैच में जाने होगा क्या

Rishi
Published on: 24 April 2017 9:09 AM GMT
धांसू गेल, डेंजर डीविलियर्स हुए फेल तो कोहली हुए बेहाल.....अब अगले मैच में जाने होगा क्या
X

कोलकाता : कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों बुरी तरह पिटने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कैप्टन विराट कोहली बोले हैं कि टीम की बल्लेबाजी का प्रदर्शन इस सत्र का सबसे खराब प्रदर्शन था। रविवार को नाइट राइडर्स के गेंदबाजों ने रॉयल चैलेंजर्स को 49 रनों पर समेत पवैलियन भेज दिया था।

ये भी देखें :अजान विवाद पर सोनू के पक्ष में इस मुस्लिम सिंगर ने दिया ऐसा बयान, किया सबको हैरान

कोहली ने कहा इससे सच में तकलीफ हुई। हमें लगा था कि हम इस टारगेट हासिल कर लेंगे, लेकिन बल्लेबाजी सबसे खराब रही। फिलहाल कोहली निराश नहीं हैं अब उन्होंने अपना ध्यान अगले मैच पर लगा दिया है उन्होंने कहा हमें अपने अगले मैच के बारे में सोचना चाहिए। मै आशा करता हूँ कि सभी खिलाड़ी यह जान पाएंगे कि उन्होंने कहां गलती की थी? बाकी बचे टूर्नामेंट में ऐसी गलती फिर नहीं होगी।

आपको जानकार हैरत होगी कि जिस टीम में क्रिस गेल,विराट कोहली और एबी डीविलियर्स जैसे माहिर बल्लेबाज हों, उसका कोई बल्लेबाज दहाई तक नहीं पहुंच सका।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story