×

DC vs RR: दिल्ली कैपिटल्स के सामने होंगे बिना दांत के रॉयल्स

आईपीएल 12 में दिल्ली कैपिटल्स अपने आखिरी ग्रुप मैच में शनिवार को फिरोज शाह कोटला मैदान पर राजस्थान रॉयल्स का सामना करेगी। आईपीएल में शीर्ष-2 पर रहने वाली टीमों को नॉकआउट में एक अतिरिक्त मौका मिलता है।

Rishi
Published on: 3 May 2019 12:16 PM GMT
DC vs RR: दिल्ली कैपिटल्स के सामने होंगे बिना दांत के रॉयल्स
X

नई दिल्ली : आईपीएल 12 में दिल्ली कैपिटल्स अपने आखिरी ग्रुप मैच में शनिवार को फिरोज शाह कोटला मैदान पर राजस्थान रॉयल्स का सामना करेगी। आईपीएल में शीर्ष-2 पर रहने वाली टीमों को नॉकआउट में एक अतिरिक्त मौका मिलता है।

वहीं राजस्थान आखिरी ग्रुप मैच में जीत हासिल करने के और प्लेऑफ में जाने की अपनी संभावनओं को बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी। अपने पिछले मैच में राजस्थान को बारिश से बाधित मैच के कारण रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से अंक साझा करने पड़े थे।

ये भी देखें :राहुल के नागरिकता पर सवाल उठाने वालों को इस नर्स ने दिया ये जवाब

राजस्थान के लिए बुरी खबर यह है कि कप्तान और स्टार बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ विश्व कप टीम का हिस्सा बनने आस्ट्रेलिया वापस लौट गए हैं।

दिल्ली को भी हालांकि झटका लगा है सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा भी चोट के कारण स्वदेश लौट गए हैं।

राजस्थान की बल्लेबाजी स्मिथ की गैरमौजूदगी में एक बार फिर रहाणे पर होगी। बीच सीजन में रहाणे को कप्तानी से हटा दिया गया था लेकिन स्मिथ के जाने के बाद एक बार फिर वह कप्तान की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं।

ये भी देखें :‘फानी’ चक्रवात की वजह से अमित शाह की झारखंड रैलियां रद्द

टीमें : (संभावित)

राजस्थान : अजिंक्य रहाणे, कृष्णप्पा गौतम, संजू सैमसन, श्रेयस गोपाल, आर्यमान बिड़ला, एस. मिधुन, प्रशांत चोपड़ा, स्टुअर्ट बिन्नी, राहुल त्रिपाठी, स्टीव स्मिथ, ईश सोढ़ी, धवल कुलकर्णी, महिपाल लोमरोर, जयदेव उनादकट, वरुण एरॉन, ओशेन थॉमस, शशांक सिंह, लियाम लिविंगस्टोन, शुभम रंजाने, मनन वोहरा, एश्टन टर्नर, रियान पराग।

दिल्ली : श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, अमित मिश्रा, अवेश खान, राहुल तेवतिया, जयंत यादव, कॉलिन मुनरो, क्रिस मौरिस, संदीप लामिछाने, ट्रेंट बाउल्ट, शिखर धवन, हनुमा विहारी, अक्षर पटेल, ईशांत शर्मा, अंकुश बैंस, नाथू सिंह, कोलिन इंग्राम, शेरफेन रदरफोर्ड।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story