×

CORONA vs IPL 2020: चेन्नई को राहत, इस खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

फिहलाहल ये अच्छी खहर है कि ऋतुराज की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आ गई है। लेकिन टीम से जुड़ने के लिए ऋतुराज को अभी थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा।

Newstrack
Published on: 19 Sep 2020 7:07 AM GMT
CORONA vs IPL 2020: चेन्नई को राहत, इस खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव
X

क्रिकेट के सबसे बड़े त्योहार आईपीएल का आगाज़ आज 19 सितंबर से हो रहा है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला आज गतविजेता मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। लेकिन इस पहले और बड़े मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक राहत की खबर सामने आई है। टीम के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। चेन्नई शुरू से ही इस बार काफी मुश्किलों से जूझ रही है। ऐसे में ये खबर चेन्नई को मैच से ठीक पहले सुकून देगी।

टीम से जुड़ने के लिए अभी करना होगा इंतज़ार

फिहलाहल ऋतुराज की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आ गई है। लेकिन टीम से जुड़ने के लिए ऋतुराज को अभी थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा। उसी के बाद ऋतुराज अपनी टीम से जुड़ पाएंगे। क्योंकि अभी अगले 24 घंटे में फिरसे उनके सारे टेस्ट किए जाएंगे। और उसमें भी अगर रिपोर्ट निगेटिव आती है।

ये भी पढ़ें- IPL 2020: टूर्नामेंट का आज होगा आगाज, धोनी-रोहित के धुरंधरों में पहली टक्कर

Rituraj कोरोना निगेटिव आई ऋतुराज की रिपोर्ट (फाइल फोटो)

तो उसके बाद ऋतुराज को कमरे से बाहर निकलने की अनुमति दी जाएगी। और ऋतुराज उसके बाद ही अपनी टीम से जुड़ सकते हैं। ऐसे में आज के पहले मैच में ऋतुराज का प्लेइंग इलेवन में होना संभव नहीं है। जो कहीं न कहीं चेन्नई के लिए थोड़ी बेचैन ककरने वाली खबर है।

रैना के न होने से काफी CSK के लिए अहम हैं ऋतुराज

Rituraj कोरोना निगेटिव आई ऋतुराज की रिपोर्ट (फाइल फोटो)

ऋतुराज के पूरी तरह से ठीक होकर टीम से जुड़ने में कम से कम दो से तीन दिन लग जाएंगे। ऐसे में ये स्पष्ट है कि चेन्नई का ये युवा स्टार खिलाड़ी आईपीएल के शुरुआती कुथ मुताबलों में अपनी टीम से नहीं जुड़ पाएगा। और अपनी सेवाएं नहीं दे पाएगा। वैसे टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना के आईपीएल से हटने के बाद चेन्नई टीम को एक बड़ा झटका लगा है।

ये भी पढ़ें- युद्ध की चेतावनी: 18 चीनी फाइटर जेट्स घुसे सीमा में, चीन ने दी खुली धमकी

और टीम में एक बड़े खिलाड़ी की कमी हो गई है। ऐसे में ऋतुराज को चेन्नई के लिए काफी अहम खिलाड़ी माना जा रहा है। गौरतलब है कि ऋतुराज के अलावा दीपक चाहर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वह टीम से जुड़ गए। उम्मीद है कि वह पहले मुकाबले में खेलने उतरेंगे।

Newstrack

Newstrack

Next Story