×

RR vs KXIP Live: एक ओवर से पलटा मैच, 4 विकेट से जीता राजस्थान रॉयल्स

यूएई में हो रही आईपीएल 2020 सीजन 13 का आज 9वां मैच है। आज का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच हो रहा है।

Shivani
Published on: 27 Sep 2020 1:37 PM GMT
RR vs KXIP Live: एक ओवर से पलटा मैच, 4 विकेट से जीता राजस्थान रॉयल्स
X

लखनऊ: यूएई में हो रही आईपीएल 2020 सीजन 13 का आज 9वां मैच है। आज का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच हुआ। पंजाब की पारी काफी शानदार रही और शुरुआत में ये मैच एक तरफ़ा लगा लेकिन जब राजस्थान ने खेलना शुरू किया तो उनकी बल्लेबाजी भी शानदार रही।

एक ओवर में पूरा मैच बदल गया और राजस्थान चार विकेट से जीत गया।

RR vs KXIP Live Score

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। अब केएल राहुल के टीम किंग्स इलेवन पंजाब पहले बल्लेबाजी करेगी।

पंजाब की पहली पारी:

पंजाब की ओऱ से क्रिच पर कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने ओपनिंग की। राजस्थान रॉयल्स के जयदेव उनादकट ने पहली ओवर की गेंदबाजी की। पहले ओवर में केएल राहुल ने पहली ही गेंद पर खाता खोला। मयंक अग्रवाल ने भी खाता खोला। पहले ओवर में सिर्फ तीन रन बने। मयंक अग्रवाल ने दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का जड़ दिया। तीसरे ओवर में मयंक अग्रवाल ने उनादकट की गेंद पर पुल शॉट खेला। वहीं चौथा ओवर में आर्चर की पहली ही गेंद पर केएल राहुल ने चौका मारा। आर्चर की गेंद पर के एलराहुल आराम से चौके लगा रहे हैं। तीसरी गेंद पर भी उन्होंने चौका मारा है।

RR vs KXIP की प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग इलेवन :

जोस बटलर, स्‍टीव स्मिथ, संजू सैमसन, रॉबिन उथप्‍पा, राहुल टेवातिया, रियान पराग, टॉम कुरेन, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, अंकित राजपूत

ये भी पढ़ेंः विराट देंगे भारी जुर्माना: IPL में भुगतान होगा खामियाजा, सामने आई वजह

किंग्स इलेवन पंजाब प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, निकोल्‍स पूरन, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, करूण नायर, सरफरज खान, जेम्‍स नीशाम, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्‍नोई, मोहम्‍मद शमी, शेल्‍डन कॉटरेल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story