×

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी लांच, सशस्त्र सेना को दिया सम्मान

चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ के एस विश्वनाथ ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि 'यह काफी समय से हम सोच रहे थे कि सशस्त्र सेना की अहम और नि:स्वार्थ सेवा के प्रति जागरूकता कैसे जगाई जाए।

Newstrack
Published on: 25 March 2021 8:28 AM GMT
IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी लांच, सशस्त्र सेना को दिया सम्मान
X
IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी लांच, सशस्त्र सेना को दिया सम्मान

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारियां चल रही हैं आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल को चेन्नई में होगा, तो वहीं फाइनल मुकाबला 30 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। तीन बार की आईपीएल चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपनी नई जर्सी का अनावरण किया, जिसमें भारतीय सेना को सम्मान देते हुए उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी डाला गया है। आईपीएल के पहले सत्र 2008 के बाद पहली बार जर्सी का नया डिजाइन तैयार किया गया है।

सशस्त्र सेना के सम्मानस्वरूप उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी डाला गया

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में फ्रेंचाइजी के लोगो के ऊपर तीन स्टार हैं, जो 2010, 2011 और 2018 में मिली खिताबी जीत के द्योतक हैं। इसके अलावा भारत की सशस्त्र सेना के सम्मानस्वरूप उसका 'कैमॉफ्लॉज' भी डाला गया है।

चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ के एस विश्वनाथ ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि 'यह काफी समय से हम सोच रहे थे कि सशस्त्र सेना की अहम और नि:स्वार्थ सेवा के प्रति जागरूकता कैसे जगाई जाए। यह 'कैमॉफ्लॉज' उसी सेवा के प्रति हमारा सम्मान है।वे हमारे असली हीरो हैं।'

csk new jersy-2

ये भी देखें: तहसीलदार ने 15 लाख रुपए का किया होलिका दहन, जानें क्यों जलानी पड़ी नोट

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नई जर्सी का अनावरण कर रहे हैं

टीम ने ट्विटर पर एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नई जर्सी का अनावरण कर रहे हैं। विज्ञप्ति में कहा गया कि सीएसके भारतीय सेना का काफी सम्मान करती है और 2019 आईपीएल सत्र की शुरुआत में उसे दो करोड़ रुपये का चेक दिया था। इसके अलावा धोनी क्षेत्रीय सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं और 2019 में पैराशूट रेजिमेंट के साथ प्रशिक्षण भी ले चुके हैं।

ये भी देखें: होली के चलते आलमबाग बस स्टेशन पर यात्रियों की भीड़, लोगों ने मास्क से बनायी दूरी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story