×

IPL 2021: RCB को लगा झटका, देवदत्त पडिक्कल कोरोना संक्रमित

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बल्लेबाज़ देवदत्त पडिक्कल कोरोना की चेपेट में आ गए हैं।

Monika
Published on: 4 April 2021 8:52 AM GMT
IPL 2021: RCB को लगा झटका, देवदत्त पडिक्कल कोरोना संक्रमित
X

देवदत्त पडिक्कल कोरोना पॉजिटिव (file photo)

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना का कहर एक बार फिर से सबको डरा रहा है। बॉलीवुड के साथ खेल जगत में भी कोरोना संक्रमण फैल चुका है। इसी के साथ आईपीएल 2021 (IPL) की शुरुआत से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बल्लेबाज़ देवदत्त पडिक्कल कोरोना की चेपेट में आ गए हैं। जिसको सुनकर रकब टीम को बड़ा झटका लगा है।

कोरोना पॉजिटिव होने वाले तीसरे खिलाड़ी

बता दें, आईपीएल 2021 से पहले देवदत्त पडिक्कल कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं। इनसे पहले नीतीश राणा जो कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में हैं और दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसके साथ ही वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। IPL में पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़ती जारी रही है।

खुद को किया आइसोलेट

खबरों कि माने तो बल्लेबाज़ देवदत्त पडिक्कल को कोरोना पॉजिटिव की जानकारी होते ही खुद को आइसोलेट कर लिया है। उम्मीद की जा रही हैं कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच तक वह फिट हो जाएंगे। RBC अपना पहला मुकाबला 9 अप्रैल को खेलेगी ।

RBC टीम से किया डेब्यू

20 वर्षीया कर्नाटक के देवदत्त पडिक्कल ने इस बार विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 7 मैचों में 147.4 की औसत से 737 रन बनाए, जिसमें चार शतक और तीन अर्धशतक शामिल रहे। वह लगातार दो सीजन में 600 से अधिक रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

आपको बता दें, देवदत्त पडिक्कल ने 2019 में 609 रन बनाए थे। IPL 2020 में देवदत्त पडिक्कल ने RBC टीम की तरफ से खेलना शुरू किया था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story