×

IPL 2021: आईपीएल के दूसरे चरण के सभी मैच फ्री में इन प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं, बस करना होगा ये काम

बीसीसीआई अब 19 सितंबर से आईपीएल 2021 का 14वां सीजन का दूसरा चरण यूएई और ओमान में आयोजित कर रहा है। दूसरे चरण के सभी मैच दुबई, शारजाह, और अबूधाबी में खेले जाएंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 15 Sep 2021 2:26 PM GMT (Updated on: 15 Sep 2021 2:36 PM GMT)
IPL 2021
X

आईपीएल की ट्राफी (डिजाइन फोटो:सोशल मीडिया)

IPL 2021: विश्व की सबसे बड़ी लगी इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 14वें सीजन के दूसरे चरण की शूरुआत 19 सितंबर 2021 से होने जा रही है। आईपीएल के 14वें सीजन की शुरूआत 9 अप्रैल को ही हुई थी। लेकिन कोरोना की दूसरी लहर को कारण 2 मई को आईपीएल के बचे हुए मैचों को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था।

जिसके बाद बीसीसीआई अब 19 सितंबर से आईपीएल 2021 का 14वां सीजन का दूसरा चरण यूएई और ओमान में आयोजित कर रहा है। दूसरे चरण के सभी मैच दुबई, शारजाह, और अबूधाबी में खेले जाएंगे। हालांकि आईपीएल देखने वालों के लिए एक और अच्छी खबर है। आईपीएल के दूसरे चरण में लाइव मैचों का लुफ्त दर्शक स्टेडियम के साथ-साथ ओटीटी के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर उठा सकते हैं।

आईपीएल 2021 के के दूसरा चरण के सभी मैच यूएई और ओमान में होंगे। दूबई के दुबई इंटेनशनल स्टेडियम, शेख जायद स्टेडियम अबूधाबी, शारजहां स्टेडियम में खेला जाएगा।

इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखे सकते हैं आईपीएल का लाइव मैच

आईपीएल 2021 के 14वें सीजन के दूसरा चरण के सभी मैच डिज्नी+ हॉटस्टार, YuppTV जियो टीवी, लुफ्त उठा सकते हैं। अगर आप डिज्नी+ हॉटस्टार पर देखना चाहते हैं तो आप सब्सक्रिप्शन लेकर आईपीएल 2021 के 14वें को देख पाएंगे। डिज्नी+हॉटस्टार पर आईपीएल का लाइव देखने के लिए लोगों के डिज्नी+ हॉटस्टार की 399 और 598 रुपए का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। जिसके बाद ही लोग आईपीएल के दूसरे चरण के लाइव मैचों को देखे सकेंगे।

जियों के ग्राहक अपने नॉर्मल पैक से साथ ही अपने डाटा का उपयोग करके जियो टीवी पर आईपीएल के सभी लाइव मैच हिन्दी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में देखे पाएंगे।

आईपीएल ट्राफी की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

टीवी के स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर आईपीएल के लाइव मैच देख सकते हैं

अगर आप आईपीएल के 14वें सीजन के मैचों को टीवी पर देखना चाहते हैं तो स्टार स्पोर्ट्स 1 चैनल पर देख सकते हैं। वहीं जो दर्शक हिन्दी में आईपीएल का लाइव मैच देखना चाहते हैं वो स्टार स्पोर्ट्स 3 पर देख सकते हैं। टीवी पर टाटा स्काई डिस पर आईपीएल का लाइव मैच देखने ग्राहकों को चैनल नबंर 454 स्टार स्पोर्ट्स पर 23 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। 23 रुपए के रिचार्ज के बाद टाटा स्काई ग्राहक आईपीएल के लाइव मैचों को देख पाएंगे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story