×

IPL 2021: कुलदीप यादव ने KKR के टीम मैनेजमेंट पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- कप्तान के पास उन्हें इस्तेमाल करने का प्लान नहीं

कोलकाता नाइटराइडर्स के चाइनामेन गेंदबाज कुलदीप यादव ने यह बात भारत के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा के यूट्यूब चैनल पर कही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 15 Sep 2021 11:26 AM GMT (Updated on: 15 Sep 2021 2:22 PM GMT)
IPL 2021
X

केकेआर के चाइन मेन गेंदबाज कुलदीप यादव (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 14वें सीजन के दूसरे चरण की शुरूआत 19 सितंबर से होगी। आईपीएल के 14 वें सीजन के बचे हुए मैच यूएई और ओमान में खेले जाएंगे। आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ी कुलदीप यादव ने आईपीएल के 14 सीजन के दूसरे चरण से पहले अपनी टीम पर निशाना साधा है।

दरअसल कोलकाता नाईटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाड़ी कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने टीम मैनेजमेंट और कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कुलदीप यादव ने कहा कि कोलकाता नाइटराइटर्स के कप्तान और टीम मैनेजमेंट के पास उन्हें मैच में कैसे यूज किया जाएं उसका कोई प्लान नहीं है।

कोलकाता नाइटराइटर्स के चाइनामेन गेंदबाज कुलदीप यादव ने यह बात भारत के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा के यूट्यूब चैनल पर कही है। आकाश चोपड़ा के यूट्यूब चैनल पर कुलदीप ने कहा कि कोलकाता नाइटराइटर्स के कप्तान की तरफ से उनसे कोई कम्यूनिकेशन नहीं होने के चलते वह बेहद दुखी हैं। कुलदीप यादव को आईपीएल के 14 वें सीजन के पहले चरण में सात मैच खेले गए। लेकिन कुलदीप को एक मैच में भी खेलने का मौका नहीं मिला है।

कुलदीप यादव (फोटो:सोशल मीडिया)

कुलदीप यादव ने आईपीएल के 13वें सीजन में सिर्फ 5 मैच खेले

आपकों बता दें कि कुलदीप यादव ने आईपीएल के 13वें सीजन में भी सिर्फ पांच मैच खेले थे। इस पर कुलदीप यादव ने कहा कि कोलकाता नाइटराइटर्स के टीम मैनेजमेंट की ओर से कन्यूनिकेशन की बहुत कमी है। उन्होंने आगे कहा कि जब आपकी टीम के पास आपको लेकर कोई प्लान ही न हो तो आप अपने आप को सही करने के लिए क्या कर सकते हैं।

कुलदीप ने टीम मैंनेजमेंट पर लगाए गंभीर आरोप

कुलदीप यादव ने कोलकाता नाइटराइटर्स के कोच को लेकर कहा कि अगर आपके कोच आपके साथ लंबे वक्त से काम करते हैं और तो चीजों को बेहतर तरीके से समझते हैं। लेकिन अब ऐसा मुश्किल हो गया है। कुलदीप ने टीम मैनेजमेंट पर बड़ा सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जब आपको पता ही न हो कि आप खेल रहे हो या नहीं। अगर नहीं खेल रहे हो तो किस वजह से नहीं खेल रहे हो यह पता न हो तो मुश्किलें आपके लिए और बढ़ जाती है।

कोलकाता नाइटराइटर्स के गेंदबाज कुलदीप यादव की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

कुलदीप ने कहा मुझे दो सीजन बेंच पर बैठाया

कुलदीप यादव यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि मुझे आईपीएल के दो सीजन से बेंच पर बैठाया गया है। जिसपर मैंने टीम मैनेजमेंट से बात की लेकिन उनकी तरफ से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला है। कुलदीप ने कहा की मुझे लगता है कि टीम मैनेजमेंट को मुझे पर विश्वास नहीं है।

आपकों बता दें कि कुलदीप यादव 2019 विश्व कप के बाद से ही भारतीय टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं। वहीं कुलदीप यादव को अब टी20 विश्व कप 2021 के लिए भी नहीं चुना गया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story