×

बेहद सस्ते बिके स्मिथ: सिर्फ 2.2 करोड़ लगा दाम, IPL से ले सकते हैं नाम वापस

दक्षिण अफ्रीका के 33 साल के मॉरिस आईपीएल के इतिहास में खरीदे गए सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। वहीं दूसरी तरफ दुनिया के टॉप बल्लेबाजों में से एक स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को इस साल नीलामी में कुछ खास दाम नहीं मिला।

SK Gautam
Published on: 20 Feb 2021 10:55 AM GMT
बेहद सस्ते बिके स्मिथ: सिर्फ 2.2 करोड़ लगा दाम, IPL से ले सकते हैं नाम वापस
X
बेहद सस्ते बिके स्मिथ: सिर्फ 2.2 करोड़ लगा दाम, IPL से ले सकते हैं नाम वापस

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड द्वारा संचालित आईपीएल यानि कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) क्रिकेटरों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ है। आईपीएल के 14 वें सीजन की नीलामी की प्रक्रिया खत्म हो चुकी है। इस नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों पर टीमों ने पानी की तरह पैसा बहाया है। दक्षिण अफ्रीका के 33 साल के मॉरिस आईपीएल के इतिहास में खरीदे गए सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। वहीं दूसरी तरफ दुनिया के टॉप बल्लेबाजों में से एक स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को इस साल नीलामी में कुछ खास दाम नहीं मिला।

14वें सीजन से अपना नाम वापस ले सकते हैं स्मिथ

इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सीजन के ऑक्शन में उम्मीद थी कि स्टीव स्मिथ को तगड़े दाम में खरीदा जाएगा, लेकिन उन्हें उनके बेस प्राइस 2 करोड़ से सिर्फ 20 लाख रुपए फालतू मिले। उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने 2.2 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया।

स्मिथ (Steve Smith) जैसे बड़े खिलाड़ी के नाम के हिसाब से ये दाम बहुत ही कम है। इस मामले में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा कि स्मिथ आईपीएल के 14वें सीजन से अपना नाम वापस ले सकते हैं, और इसे इस बात से कोई हैरानी नहीं होगी।

Michael Clarke

ये भी देखें: LPG सिलेंडर पर बड़ी खबर: ऐसे पता लगाएं सब्सिडी का स्टेटस, बेहद आसान है तरीका

माइकल क्लार्क ने बताया कि स्मिथ इंजरी का हवाला दे सकते हैं

माइकल क्लार्क ने स्मिथ (Steve Smith) को लेकर कहा है कि "पिछले साल वह जिस कीमत में बिके थे उसी तरह के रोल में खेल रहे थे। वह राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे। ऐसे में अगर भारत के लिए रवाना होने से पहले अगर उन्हें हैमस्ट्रिंग हो जाता है, तो मुझे हैरानी नहीं होगी।" क्लार्क का कहना है कि स्मिथ (Steve Smith) हैमस्ट्रिंग या किसी और इंजरी का हवाला देकर आईपीएल के 14 से अपना नाम वापस ले सकते हैं।

ipl 2021

ये भी देखें: मौत का खूनी खेल: गला रेत डाला पत्नी-बेटियों का, फिर आग लगाकर ठोंका सिर

मैं हैरान हूं कि वह किस रेट पर बिके हैं-स्मिथ

क्लार्क ने कहा कि जिस रेट पर स्मिथ (Steve Smith) इस आईपीएल (IPL) में बिके हैं वे हैरान करने वाला है। उन्होंने कहा कि "विराट कोहली अगर नंबर-1 हैं तो स्मिथ भी टॉप-3 में शामिल हैं। मैं जानता हूं कि उनका टी20 में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। उनका पिछला आईपीएल (IPL) भी अच्छा नहीं रहा था, लेकिन मैं हैरान हूं कि वह किस रेट पर बिके हैं।"

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story