×

IPL- 2022: शुरुआती दो मैच हारने के बाद अनफिट खिलाड़ियों ने CSK की बढ़ाई मुश्किलें

IPL- 2022: चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2022) का आगाज अच्छा नहीं हुआ है। दूसरी तरफ टीम अपने खिलाड़ियों की फिटनेस से भी परेशान है। टीम के 3 प्रमुख गेंदबाज अनफिट है।

Prashant Dixit
Published on: 2 April 2022 11:07 AM GMT
IPL- 2022: After losing the first two matches, unfit players increased the difficulties of CSK, know who is troubled by fitness
X

IPL- 2022 CSK Team: Photo - Social Media

IPL 2022 CSK: डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) का आगाज अच्छा नहीं हुआ है। सीजन शुरू होने से कुछ दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी ने टीम की कप्तानी छोड़ दी। बाद में रवींद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई। जड़ेजा अभी तक कप्तानी में छाप नहीं छोड़ पाए हैं। उनकी कप्तानी में टीम अब तक खेले दोनों मुकाबले हारी है। IPL 2022 के पहले मैच में उसे KKR ने शिकस्त दी थी। टीम अपने दूसरे LSG के विरुद्ध मुकाबले में 210 रन बनाने के बावजूद 6 विकेट से मुकाबला हार गई। दूसरी तरफ टीम अपने खिलाड़ियों की फिटनेस से भी परेशान है। टीम के 3 प्रमुख गेंदबाज अनफिट है।

फिटनेस से परेशान CSK के खिलाड़ी

CSK के 3 तेज गेंदबाजों के अनफिट होने के कारण CSK के पास 11 खिलाड़ियों को मैदान में उतारने के लिए अनुभवी तेज गेंदबाजों की बहुत दिक्कत हो गई है। इसी वजह से CSK को LSG के विरुद्ध मैच में दो अनुभवहीन तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे और मुकेश चौधरी को मौका देना पड़ गया था। यह फ़ैसला टीम पर भारी पड़ा और तुषार और मुकेश ने मिलकर 7.3 ओवर में कुल 79 रन खर्च कर डाले थे। अब टीम चोटिल खिलाड़ियों को देखते हुए PBKS के विरुद्ध होने वाले मुकाबले में टीम अपने पुराने गेंदबाजों के साथ ही उतरेगी।

ये खिलाड़ी है अनफिट

CSK के ऑलराउंडर क्रिस जॉर्डन के बीमार होने के बाद तेज गेंदबाज एडम मिल्ने भी चोटिल हो गए हैं। जॉर्डन को बीते 26 मार्च को गले में इंफेक्शन की वजह से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी वजह से वो टीम के लिए पहले दोनों मुकाबले नहीं खेले पाएं। उन्हें ठीक होने में अभी कुछ और समय लगेंगे। जार्डन ने IPL के 24 मैचों में 25 विकेट हासिल किए हैं। KKR के विरुद्ध पहला मैच खेलने वाले एडम मिल्ने चोटिल हो गए हैं। इसी वजह से यह गेंदबाज LSG के विरुद्ध दूसरे मैच में खेलने नहीं उतरा था। पहले से ही CSK की टीम चोटिल दीपक चाहर की कमी महसूस कर रही है।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story