×

CSK vs RCB Match Propose: लाइव मैच में लडकी ने घुटने के बल बैठ बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज, देखें वीडियो

CSK vs RCB Match Propose: चेन्नई की टीम बल्लेबाज़ी कर रही थीं, उसी दौरान 11 वें ओवर में टीवी की स्क्रीन पर उस वक्त स्टेडियम में एक लडकी ने अपने प्यार का इजहार करते हुए बॉयफ्रेंड को घुटने के बल बैठ कर प्रपोज किया।

Prashant Dixit
Published on: 4 May 2022 6:50 PM GMT (Updated on: 4 May 2022 6:56 PM GMT)
CSK vs RCB Match Propose
X

CSK vs RCB Match Propose (image -social media)

CSK vs RCB Match Propose: इंडियनइंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मुकाबला खेला गया। जब चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाज़ी कर रही थीं, उसी दौरान 11 वें ओवर में टीवी की स्क्रीन पर उस वक्त स्टेडियम में एक लडकी ने अपने प्यार का इजहार करते हुए बॉयफ्रेंड को घुटने के बल बैठ कर प्रपोज कर दिया, जिस पर सब की नजरें गई और उस सीन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मैच के बीच प्यार का इजहार

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैच की दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थीं, तभी 11 वें ओवर में टीवी पर दिखाया गया कि एक लड़की ने एक लड़के को घुटने के बल बैठ कर प्यार का इजहार करते हुए प्रापोज किया है, प्रपोज के बाद दोनों ने एक दूसरे को लगे लगाया, इन दोनों के प्रपोज के समय उनके कुछ दोस्त भी साथ थें। लड़का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जर्सी पहने हुआ था, तो लड़की ने भी रेड ड्रेस पहन रखी थी। दोनों ने जब प्रपोज किया, उस समय ग्राउंड का नजारा देखने वाला था, सभी ने जमकर शोर किया साथ ही तालियां बजाकर उनको बधाई दी। इस सीन का वीडियो तेज़ी से देखते की देखते वायरल हो गया, देखे वीडियो


पहले भी हुआ इस तरह से प्रपोज

आप लोग को बता दे यह पहली बार नही है जब लाइव मैच में किसी ने प्रपोज किया है। इस तरह से दर्शक ही नहीं कई बार खिलाडियों ने भी इस तरफ से अपने प्यार का इजहार किया है। पीछले साल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी दीपक चाहर ने भी मैदान पर ही मैच खत्म होने के तुरंत बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ किया था, दोनों ने आईपीएल खत्म होने के बाद ही सगाई भी कर ली थी, और इस साल दीपक चाहर चोटिल होने की वजह से आईपीएल नही खेल रहे है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story