×

IPL 2022: आज दिल्ली और गुजरात के मैच में ऋषभ पंत पर भी रहेंगी फैंस की नजरें, जाने बना सकते हैं कौन सा रिकॉर्ड

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 10वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला जाएगा। पंत, वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं।

Prashant Dixit
Published on: 2 April 2022 12:42 PM GMT
IPL 2022: In the match of Delhi and Gujarat today, the eyes of the fans will be on Rishabh Pant, know what can be the record
X

ऋषभ पंत: Photo - Social Media 

IPL 2022 DC vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 10वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) (Gujarat Titans) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) (Delhi Capitals) के बीच खेला जाएगा। यह मैच आज शाम 7:30 बजे से पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा। GT ने अपने पहले मैच में LSG को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में शानदार आगाज किया हैं। दूसरी तरफ DC की टीम ने अपने पहले मैच में MI को हराया है। दोनों ही टीमें इस मैच में अपनी जीत की लय बरकरार रखने की कोशिश करेंगी।

दिल्ली की कमान ऋषभ पंत के हाथों में है, तो गुजरात की कप्तानी हार्दिक पांड्या करते नज़र आने वाले हैं। दोनों टीमों में कई बड़े नाम हैं। आज के मैच में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत एक खास रिकॉर्ड 2,500 रन का बना सकते है, तो फैंस की नज़रे इस रोमांचक मुकाबले के साथ ही दिल्ली के कप्तान पंत पर भी रहने वाली है।

GT vs DC मैच में बन सकते है ये रिकॉर्ड

दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल में 212 वां मैच अगर जीते तो ये उनकी 95वीं जीत होगी और हारे तो 112 वीं हार होगी। सबसे ज्यादा हार के रिकॉर्ड में पहले स्थान पर चल रहे हैं। GT के कप्तान हार्दिक पांड्या एक छक्के लगाते ही आईपीएल में 100 छक्के पूरे कर लेंगे। कप्तान ऋषभ पंत आज 1 रन बनाते ही आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 2500 रन पूरे कर लेंगे। ये रिकॉर्ड बनाने वाले इस टीम के पहले बल्लेबाज भी होगें।

पंत, वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं

पंत इस मैच में खेले तो दिल्ली कैपिटल्स के लिए ये उनका 86 वां टी 20 मैच होगा और इस टीम के लिए सबसे ज्यादा मैच की लिस्ट में वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड की बराबर कर लेंगे सिर्फ श्रेयस अय्यर (87) और अमित मिश्रा (103) का नाम सिर्फ उनसे ऊपर रह जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story