×

IPL 2022 GT: गुजरात की जीत पर जय शाह की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, ऐसे मनाया जश्न देखें वीडियो

IPL 2022 Gujarat Titans : आईपीएल 2022 का फाइनल मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला गया था। फाइनल मैच के दौरान अपनी वाइफ के साथ अमित शाह भी मैच देखने पहुंचे थे, इसके अलावा पूरे मैच के दौरान बीसीसीआई सचिव जय शाह व अध्यक्ष सौरव गांगुली भी मौजूद रहे।

Prashant Dixit
Published on: 30 May 2022 4:49 AM GMT
बीसीसीआई सचिव जय शाह और अध्यक्ष सौरव गांगुली
X

बीसीसीआई सचिव जय शाह और अध्यक्ष सौरव गांगुली (फोटों सोशल मीडिया)

IPL 2022 Gujarat Titans : आइपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात ने राजस्थान हराकर के अपने डेब्यू सीजन में ही खिताब जीतने का कमाल कर किया है। फाइनल मैच में शुभमन गिल ने छक्का लगाकर जीटी टीम को जीत दिलाई और जोश के साथ इसका जश्न भी मनाया। आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर ने जिसका वीडियो शेयर किया है, बता दें कि आईपीएल 2022 का फाइनल मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला गया था। फाइनल मैच के दौरान अपनी वाइफ के साथ अमित शाह भी मैच देखने पहुंचे थे, इसके अलावा पूरे मैच के दौरान बीसीसीआई सचिव जय शाह और अध्यक्ष सौरव गांगुली भी मौजूद रहे।

वहीं जब शुभमन गिल ने ओबेद मैकॉय को छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई तो में मैच का आनंद ले रहे जय शाह ने भी इसका जश्न मनाया। जैसे ही शुभमन गिल ने छक्का लगाया वैसे ही BCCI सचिव जय शाह अपनी सीट पर से खड़े हो गए और पूरे जोश के साथ इसका जश्न मनाते दिखाई दिए, दरअसल जय शाह का भी घर गुजरात में है, ऐसे में वो पूरे मैच के दौरान टाइटंस की टीम को सपोर्ट करते नजर आए, सोशल मीडिाय पर इस वीडियो को लेकर फैन्स तरह - तरह ही प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आईपीएल 2022 के फाइनल मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या का प्रर्दशन दमदार रहा और प्लेयर ऑफ द मैच का सम्मान भी जीता। हार्दिक ने 3 विकेट भी लिए और साथ ही में 30 गेंद पर 34 रन बनाकर टीम को लक्ष्य के करीब ले जाने का सफल प्रयास किया। हार्दिक के अलावा गुजरात के लिए शुभमन गिल ने 34 गेंद पर 45 रन की नाबाद पारी खेली, डेविड मिलर ने 19 गेंद पर 32 रन बनाए।

आप को बता दें कि राजस्थान की टीम ने खिताब नहीं जीत सकी पर टीम के जॉस बटलर ऑरेंज कैप पर अपना कब्जा जमाने में सफल रहे, बटलर ने इस साल न केवल सबसे ज्यादा रन बनाए, बल्कि सबसे ज्यादा शतक भी ठोक दिए, इस पूरे सीजन में बटलर ने 4 शतक और कुल 863 रन बनाने में सफलता पाई। जबकि टीम के दूसरे खिलाड़ी यजुवेंद्र चहल ने आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा 27 विकेट लेकर के पर्पल कैप पर कब्ज़ा जमा है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story