×

IPL 2022: हार्दिक पांड्या ने पास किया यो-यो टेस्ट, ये खिलाड़ी हुए फेल

IPL 2022 Gujarat Titans: हार्दिक पांड्या ने यो-यो टेस्ट पास किया। गुजरात टाइंट्स के हार्दिक पांड्या को अपनी टीम का कप्तान बनाया है।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 16 March 2022 4:01 PM GMT
Hardik Pandya
X
हार्दिक पांड्या की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

IPL 2022 Gujarat Titans: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 15वें सीजन के लिए सभी फ्रेंचाइंजी जमकर तैयारियां कर रही हैं। आईपीएल के 15वें सीजन के शुरू होने से पहले इस आईपीएल सत्र में शामिल हुई नई टीम गुजरात टाइंट्स के लिए लिए सुखद खबर आई है। गुजरात टाइंट्स के कप्तान हार्दिक पांड्या ने यो-यो टेस्ट पास कर लिया है।

हार्दिक पांड्या ने बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में यो-यो टेस्ट का पास किया। यो-यो टेस्ट पास करने के साथ ही हार्दिक पांड्या को आईपीएल का यह सत्र खेलने की मजूंरी दे दी है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इस टेस्ट को पास नहीं कर पाए हैं।

बता दें बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंध से जुड़े सभी खिलाड़ियों को आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए फिटनेस टेस्ट पास करना जरूरी होता है। टी20 विश्व कप के बाद से ही हार्दिक पांड्या मैदान से दूर हैं। जिसके बाद अब हार्दिक पांड्या आईपीएल में खेलते दिखेंगे।

समाचार एजेंसी पीटीआई से मिली जानकारी के मुताबिक हार्दिक पांड्या फिटनेस टेस्ट के दौरान बॉलिंग भी की। एनसीए में हार्दिक पांड्या ने 135 किलोमीटर की रफ्तार से गेंदबाजी की। साथ ही यो-यो टेस्ट मैच 17 से ज्यादा प्वाइंट हासिल किए।

हार्दिक पांड्या की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

पृथ्वी शॉ यो-यो टेस्ट में फेल

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ यो-यो टेस्ट मैच फेल हो गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के लिए यह एक बड़ा झटका है। लेकिन पृथ्वी शॉ बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में हैं। इसलिए यो-यो टेस्ट में फेल होने के बाद आईपीएल में हिस्सा ले सकेंगे।

पृथ्वी शॉ लगातार रणजी मुकाबले खेलकर आए हैं, ऐसे में वह मैच फिट पहले से ही हैं. पिछले लंबे वक्त से पृथ्वी शॉ फॉर्म से जूझ रहे थे, साथ ही फिटनेस के पर भी वो खरे नहीं उतर रहे थे इसलिए सीनियर टीम में उनके लिए जगह बनाना मुश्किल था

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story