×

Hardik Pandya: फाइनल में राजस्थान पर मिली जीत के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान

IPL 2022 Hardik Pandya GT vs RR: इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात ने कमाल का खेल दिखाते हुए, फाइनल मुकाबले में राजस्थान को 7 विकेट से हराकर खिताब अपने डेब्यू सीजन में ही खिताब जीत के कमाल कर दिखाया है।

Prashant Dixit
Published on: 30 May 2022 3:17 AM GMT
IPL 2022 Hardik Pandya GT vs RR Final Match
X

IPL 2022 Hardik Pandya GT vs RR Final Match (image credit social media)

IPL 2022 Hardik Pandya GT vs RR : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में गुजरात टाइटंस (GT) ने कमाल का खेल दिखाते हुए, फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) को 7 विकेट से हराकर खिताब अपने डेब्यू सीजन में ही खिताब जीत के कमाल कर दिखाया है। मैच के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान देते हुए, बताया कि किस तरह से गुजरातकी टीम ने पूरे सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की है।

फाइनल मैच में जीत के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि मैं सही समय पर दिखाना चाहता था, कि मैंने जिसके लिए कड़ी मेहनत की है, वह आज का ही दिन था, मैंने अपने अच्छे प्रदर्शन को बचाकर रखा, संजू को आउट करने के बाद मैंने जब दूसरी गेंद फेंकी तब मुझे अहसास हो गया, कि आपको गेंदबाजी करते वक्त लाइन लेंथ ठीक रखनी है, कप्तान हार्दिक पांड्या ने आगे कहा कि बल्लेबाजी उनके दिल के बहुत ही करीब है, मेगा नीलामी के बाद यह साफ हो गया था, कि मुझे टॉप ऑर्डर में ही बल्लेबाजी करनी होगी।

आगे हार्दिक ने कहा कि मैं और 'आशु पा' यानि की कोच आशीष नेहरा सोच के मामले में एक जैसे ही हैं, हमें ऐसे गेंदबाज पसंद हैं, जो अपने दम पर मैच जिता सके, टी20 क्रिकेट भले ही बल्लेबाजों का खेल हो पर गेंदबाज आपको मैच जिताते है, उन्होंने कहा कि ट्रॉफी का क्रेडिड किसी एक को नहीं, बल्कि कोच आशीष नेहरा, गैरी कर्स्टन से लेकर लॉजिस्टिक स्टाफ आदि सभी का योगदान बराबर का रहा है

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस (GT) ने ग्रुप स्टेज और प्लेऑफ मुकाबलों में शानदार खेल दिखाते हुए प्रर्दशन किया है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम ने 16 में से 12 मैच में जीत हासिल की है। हार्दिक ने आगे बढ़कर अपनी टीम को नेतृत्व किया है। आईपीएल 2022 में शानदार खेल दिखाकर हार्दिक ने सभी का एक बार फिर दिल जीत लिया है। हार्दिक ने ना सिर्फ कप्तानी बल्कि अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से विरोधी टीमों को मात दी है। राजस्थान के खिलाफ फाइनल मैच में चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट हासिल किए और 34 अहम रन भी बनाए, इसी वजह से उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' का सम्मान हार्दिक पांड्या को दिया गया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story