×

IPL 2022 RR Team: क्यों आईपीएल छोड़ आरआर के घातक बल्लेबाज शिमरॉन लौटे अपने देश, जानें वजह

IPL 2022 RR Team: राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्वीट में बताया कि शिमरॉन हेटमायर आज सुबह ही अपने घर गयाना वेस्टइंडीज के लिए रवाना हुए हैं, वो अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर घर लौटे हैं।

Prashant Dixit
Published on: 8 May 2022 6:26 AM GMT
शिमरॉन हेटमायर आरआर टीम
X

शिमरॉन हेटमायर आरआर टीम आईपीएल 2022 (फोटो - सोशल मीडिया) 

IPL 2022 RR Team: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में राजस्थान रॉयल्स (RR) के दिग्गज बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) लीग बीच में ही छोड़ के अपने देश लौट गए गए हैं। इस बात की जानकारी राजस्थान टीम ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से साझा की है, जिस में हेटमायर फैन्स के लिए मैसेज देते दिख रहे हैं, साथ ही वीडियो में यह भी खुलासा किया है, कि वह पिता बनने वाले है, जिस के कारण वह पंजाब किंग्स के विरूद्ध मैच के बाद अपने देश वापस लौटे रहे है। उन्होंने ये भी कहा कि वह पिता बनने के बाद वापस आईपीएल में बचे मैच खेलने के लिए आएंगे। उनका बल्ला इस सीजन IPL में आग उगल रहा है, जिस से उन्होंने 11 मैच में 291 रन बनाए है।

शिमरॉन हेटमायर का वीडियो मैसेज

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्वीट में बताया कि शिमरॉन हेटमायर आज सुबह ही अपने घर गयाना वेस्टइंडीज के लिए रवाना हुए हैं, वो अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर घर लौटे हैं, लेकिन, जल्द ही वो टीम से जुड़ जाएंगे, वीडियो में हेटमायर ने अपनी दिल की बात कही, उन्होंने कहा कि बच्चा एक बार ही पैदा होता है, और मैं पहली बार पिता बनने जा रहा हूं, इसलिए घर लौट रहा हूं, मेरा सारा सामान यहीं है, मुझे मिस मत करिएगा मैं जल्द लौटूंगा, इस वीडियो में साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल, जेम्स नीशम, रासी वैन डार दुसेन उन्हें विदाई देते हुए भी नजर आ रहे है।


शिमरॉन हेटमायर का इस सीजन प्रर्दशन

राजस्थान रॉयल्स ने शिमरॉन हेटमायर को इस सीजन में 8.50 करोड़ रूपये से मेगा नीलामी से खरीदा था। शिमरॉन ने इस सीजन में अब तक खेले 11 मैच में 166 से ज्यादा के रन रेट से 72 प्लस के औसत से 291 रन बनाए है। कल रात हेटमायर ने पंजाब के खिलाफ मुकाबले में 190 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 16 गेंद में 193 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 31 रन बनाए, इस पारी में हेटमायर ने 3 चौके और 2 गगन चुंबी छक्के लगाए। आप लोग को बता दें, कि हेटमायर ने एक खास रिकॉर्ड इस सीजन बनाया है, वह इस सीजन में डेथ ओवरों में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं, उन्होंने डेथ ओवर्स में 209 रन बनाकर टीम राजस्थान के लिए फिनिशर की भूमिका को निभाया है। इस मामले में दूसरे नंबर पर दिनेश कार्तिक हैं, जो डेथ ओवरों में 174 रन बना चुके है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story