×

IPL 2022: रोहित शर्मा के नाम दर्ज ये शर्मनाक रिकॉर्ड, आईपीएल इतिहास में हुआ ऐसा पहली बार

IPL 2022 Rohit Sharma: मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ ही पूरी टीम लचर प्रदर्शन कर रही है। कल शाम को रोहित शर्मा एक बार और डोल्डन डक पर आउट हो गए है। जो उनके नाम के साथ शर्मनाक रिकार्ड दर्ज हो गया है।

Prashant Dixit
Published on: 22 April 2022 6:31 AM GMT
Rohit Sharma
X

Rohit Sharma (image -social media)

IPL 2022 CSK vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में कल शाम खेलें गए मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पूर्व चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) के बीच मैच में धोनी की एक शानदार फिनिश के लिए उनकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। 5 बार की आइपीएल चैम्पियन मुंबई की टीम की टीम को लगातार इस सीजन हार का सामना करना पड़ रहा है। यह मैच भी टीम 3 विकेट से हार गई। अब तक खेले 7 मैच में टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

यह आईपीएल के इतिहास में पहली टीम भी है जिसने अपने शुरुआती 7 मैच हारे है। और टीम अंक तालिका में भी सबसे नीचे है। मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ ही पूरी टीम लचर प्रदर्शन कर रही है। कल शाम को रोहित शर्मा एक बार और डोल्डन डक पर आउट हो गए है। जो उनके नाम के साथ शर्मनाक रिकार्ड दर्ज हो गया है।

रोहित के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड

चेन्नई की टीम से टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी मुंबई की टीम शुरुआत बेहद ख़राब रही। पहले ही ओवर में टीम की सलामी बल्लेबाज आउट हो गए। रोहित शर्मा दो गेंद में बिना खाता खोलें वापस लौटे, तो दूसरे बल्लेबाज़ ईशान किशन भी बिना खाता खोले ही मुकेश चौधरी के पहले ओवर में वापस पवेलियन लौट गए। रोहित शर्मा के इस मैच में शून्य पर आउट होते ही उनके नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड और जुड़ गया है। वह आईपीएल इतिहास पहले ऐसे बल्लेबाज़ बन गए जो गोल्डन डक पर रिकार्ड 14 बार आउट हुए है। उनके बाद इस लिस्ट में रहाणे, पार्थिव, रायुडू, मंदीप, हरभजन और पीयूष चावला है। ये खिलाड़ी 13 बार आईपीएल में गोल्डन डक पर आउट हुए हैं।

आईपीएल में डक पर आउट

गोल्डन डक - नाम

14 - रोहित शर्मा

13 - पीयूष चावला

13 - हरभजन सिंह

13 - पार्थिव पटेल

13 - मंदीप सिंह

13 - अजिंक्य रहाणे

13 - अंबाती रायुडू

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story