×

IPL 2022: प्रीति जिंटा ने अपने जुड़वां बच्चों के पहले आईपीएल खेल को यादगार बनाने के लिए पंजाब किंग्स को कहा धन्यवाद

IPL 2022: प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके दोनों जुड़वा बच्चे जय और जिया बिस्तर पर आराम कर रहे हैं और जिसके सामने एक टेलीविजन पर आईपीएल चल रहा है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 March 2022 7:53 AM GMT
Preity Zintas twins Jai and Jia
X

प्रीति जिंटा के जुड़वां बच्चों जय और जिया (फोटो-सोशल मीडिया) 

IPL 2022: पंजाब किंग्स टीम ने रविवार को खेले गए आईपीएल 2022 के पहले मैच में शानदार जीत हासिल करते हुए प्रतियोगिता का बेहतरीन आगाज किया है। इस दौराम पंजाब किंग्स की सह-मालकिन और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने जुड़वा बच्चों की एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए टीम को जीत की शुभकामनाएं दी तथा साथ ही प्रीति जिंटा ने अपने जुड़वा बच्चों के पहले आईपीएल मैच को यादगार बनाने के लिए धन्यवाद भी कहा।

प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके दोनों जुड़वा बच्चे जय और जिया बिस्तर पर आराम कर रहे हैं और जिसके सामने एक टेलीविजन पर आईपीएल चल रहा है। इस पोस्ट में प्रीति जिंटा ने जय और जिया को पंजाब किंग्स का नया कप्तान बताया है।

अभिनेत्री ने इस पोस्ट के माध्यम से लिखा कि-"नई टीम, नए कप्तान और नए प्रशंसक। इतने शानदार रन चेज के लिए और जय और जिया के पहले आईपीएल खेल को इतना यादगार बनाने के लिए पंजाब किंग्स को धन्यवाद।"

मयंक अग्रवाल टीम के नए कप्तान

पंजाब किंग्स टीम ने अहम बदलाव करते हुए इस सीजन टीम की कमान मयंक अग्रवाल के हाथों में सौंपी है और अपने ही मैच में 206 रनों के लक्ष्य को सफलता पूर्वक हासिल कर टीम ने आईपीएल 2022 कप की मज़बूत दावेदारी पेश की है। इस जीत के साथ यकीनन टीम और कप्तान दोनों का हौंसला भी मज़बूत होगा।

पंजाब किंग्स ने आरसीबी पर दर्ज की ऐतिहासिक जीत

आरसीबी द्वारा पहली पारी में 20 ओवरों में 205 रन बनाने के बाद बैंगलोर की स्थिति काफी मजबूत नज़र आ रही थी लेकिन जवाब में पंजाब किंग्स की ओर से सभी बल्लेबाजों के ताबड़तोड़ प्रदर्शन की बदौलत टीम ने 19 ओवरों में ही 206 रनों के लक्ष्य प्राप्त कर लिया।

इस मैच में पंजाब किंग्स के ताबड़तोड़ ऑल राउंडर ओडीन स्मिथ को 8 गेंदों में 3 छक्कों और 1 चौके की मदद से 25 रन बनाने और मैच को पंजाब की झोली में डालने के चलते मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story