×

RR vs KKR: राजस्थान के लिए मुसीबत बने सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल, अब टीम में जगह मिलना भी मुश्किल

IPL 2022 Devdutt Padikkal: आरआर टीम की शुरुआत अच्छी नहीं नहीं रही और टीम को पहला झटका देवदत्त पडिकल 2 के रूप में लगा, देवदत्त का इस सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन जारी है।

Prashant Dixit
Published on: 3 May 2022 1:56 AM GMT
Devdutt Padikkal KKR vs RR IPL 2022
X

Devdutt Padikkal KKR vs RR IPL 2022 (image-social media) 

Devdutt Padikkal KKR vs RR: आज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेला सीजन का 47 वा मैच खेला गया। जिस मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 152 रन बनाए, लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम ने 19.1 ओवर में 3 विकेट खोकर 158 बनाकर मैच जीत लिया।

आरआर टीम की शुरुआत अच्छी नहीं नहीं रही और टीम को पहला झटका देवदत्त पडिकल 2 के रूप में लगा, देवदत्त का इस सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन जारी है। जिसके चलते टीम की चिंता बढ़ गई है।

एक बार फिर फेल हुए देवदत्त पडिकल

कोलकाता के विरूद्ध मैच में राजस्थान की ओर से पारी की शुरुआत जोस बटलर और देवदत्त पडिकल ने ही की, और इस सीजन हर मैच की तरह ही इस मैच में भी देवदत्त पडिकल बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। देवदत्त ने इस सीजन की अपनी खराब फॉर्म इस मैच में भी जारी रखी, और इस मैच में 5 गेंदों पर मात्र 2 रन ही बना कर टिम साउदी के शिकार बने। देवदत्त पडिक्कल ने इस सीजन में अभी तक सिर्फ एक बार 50 से ज्यादा रनों की पारी खेली है।

देवदत्त इस सीजन में अभी तक 10 मैचों की 10 पारी में 21.60 की औसत से मात्र 216 रन बनाए हैं, इस सीजन में उनकी स्ट्राइक रेट भी मात्र 123.43 की है। आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने देवदत्त पडिक्कल को भारी भर कम राशि 7.75 करोड़ रुपये में खरीदा है, पर वह इस सीजन अपनी टीम के लिए अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए है।

RR vs KKR मैच का परिणाम

कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी, और बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 152 रन बनाए, विपरीत परिस्थितियों में टीम की ओर से कप्तान संजू सैमसन ने कप्तानी पारी खेलते हुए 49 गेंद में 54 रन बनाए, यह उनका इस सीजन दूसरा अर्धशतक है, टिम साउथी ने दो विकेट चटकाएं।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम ने 19.1 ओवर में ही 3 विकेट खोकर 158 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम की ओर से नीतीश राणा ने 48 रन नाबाद, रिंकू सिंह ने 42 रन नाबाद और कप्तान श्रेयस अय्यर ने 34 रन की पारी खेली जिसकी बदौलत केकेआर ने आरआर को 7 विकेट से हराकर के मैच जीत लिया।


Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story