×

RR VS RCB: बड़े मुकाबले में फिर फ्लॉप हुए विराट कोहली, क्वालिफायर 2 में बना सके सिर्फ 7 रन

IPL 2022: कोहली आज 8 गेंदों में सिर्फ 7 रन ही बना सके। उन्हें प्रसिद्ध कृष्णा ने विकेटकीपर संजू सैमसन के हाथों कैच कराया।

Anshuman Tiwari
Written By Anshuman Tiwari
Published on: 27 May 2022 3:33 PM GMT
Virat Kohli
X

विराट कोहली। (Social Media)

RR VS RCB: आई पी एल 2022 के दूसरे क्वालिफायर में आज राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) की टीमों के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आज का मैच जीतने वाली टीम रविवार को फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस के साथ भिड़ेगी। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आज फिर क्रिकेट फैंस को निराश किया।

बड़ी पारी नहीं खेल सके कोहली

आरसीबी की टीम को आज पूर्व कप्तान विराट कोहली से काफी उम्मीदें थीं मगर कोहली ने आज के अहम मुकाबले में सबको निराश किया। अंतिम लीग मैच में 73 रनों की पारी खेलने वाले कोहली आज सस्ते में आउट हो गए। वे 8 गेंदों में सिर्फ 7 रन ही बना सके। उन्हें उन्हें प्रसिद्ध कृष्णा ने विकेटकीपर संजू सैमसन के हाथों कैच कराया। कोहली ने खड़े-खड़े ऑफ स्टम्प के बाहर जाती हुई गेंद पर ऑफ साइड बड़ा शॉट लगाना चाहा मगर गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए सैमसन के हाथों में कैद हो गई।

आरसीबी के दूसरे सलामी बल्लेबाज कप्तान फॉफ डुप्लेसिस भी बड़ी पारी नहीं खेल सके। उन्होंने 27 गेंदों पर 25 रनों की पारी खेली। डुप्लेसिस को एक जीवनदान भी मिला था मगर वे इसका भी फायदा नहीं उठा सके।

विजेता टीम गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी

राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस से मैच हार गई थी। अंकतालिका में दूसरे स्थान पर रहने के कारण राजस्थान की टीम को आज दूसरा क्वालीफायर खेलने का भी मौका मिला। दूसरी ओर आरसीबी ने पहले एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम को हराकर आईपीएल से बाहर कर दिया था। आज के मैच में विजेता टीम का फाइनल में गुजरात टाइटंस से मुकाबला होगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story