×

IPL 2023: ऑक्शन में नहीं हुआ सिलेक्शन तो टूटा इस खिलाड़ी का दिल, कहा- मुझे नहीं थी अनसोल्ड रहने की उम्मीद

IPL 2023 Auction Latest Update: ऑक्शन के बाद से फैंस का रिएक्शन बाहर आ रहा है। एक ओर जहां इंग्लैंड के खिलाड़ी सैम करण पर पैसों की बारिश हुई तो वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे भी खिलाड़ी रहें जो अनसोल्ड रह गए।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 27 Dec 2022 12:42 PM GMT
Sandeep Sharma ipl brilliant record
X

IPL Auction 2023 (Image: Social Media)

IPL 2023 Auction Latest Update: ऑक्शन के बाद से फैंस का रिएक्शन बाहर आ रहा है। एक ओर जहां इंग्लैंड के खिलाड़ी सैम करण पर पैसों की बारिश हुई तो वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे भी खिलाड़ी रहें जो अनसोल्ड रह गए। अनसोल्ड रहें इन खिलाड़ियों की लिस्ट में भारतीय प्लेयर्स का नाम ज्यादा शामिल है तो कुछ विदेशी खिलाड़ी भी शामिल हैं। वहीं अनसोल्ड रहने पर कुछ खिलाड़ियों का बयान सामने आया हैं, जिनमें एक हैं संदीप शर्मा (Sandip Sharma), जो अनसोल्ड रह गए।

संदीप शर्मा रह गए अनसोल्ड

दरअसल IPL Auction ने जहां विदेशी क्रिकेटरों को मालामाल किया तो वहीं भारत के कुछ क्रिकेटर ऐसे रहे जिन्हें खरीददार तक नहीं मिला। इस लिस्ट में एक बड़ा नाम भारतीय गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) का भी शामिल है। बता दें संदीप को ऑक्शन में किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा है।

Sandeep Sharma

संदीप शर्मा का बेस प्राइस मात्र 50 लाख रुपये था, लेकिन किसी भी टीम ने इस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल नहीं किया। ऑक्शन में किसी भी टीम का हिस्सा ना बनने पर यह भारतीय क्रिकेटर काफी निराश है और अपने जज्बात को सामने रखा है।

'मैं हैरान और निराश हूं- संदीप शर्मा

एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में संदीप शर्मा ने बताया कि वो काफी निराश हैं, कि उन्हें ऑक्शन में किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा है। इसको लेकर संदीप शर्मा ने कहा कि, 'मैं हैरान और निराश हूं, मुझे नहीं पता कि मैं क्यों अनसोल्ड रह गया। मैं जिस भी टीम के लिए खेला मैंने अपना अच्छा प्रदर्शन किया और वास्तव में मुझे लगा कि कोई टीम मेरे लिए बोली लगाएगी। लेकिन सच कहूं तो मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। यह भी नहीं पता कि मुझसे कहां चूक हुई है। घरेलू क्रिकेट में मैं बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं। रणजी ट्रॉफी के आखिरी दौर में मैंने सात विकेट भी लिए थे। मैंने सैयद मुश्ताक अली में बहुत अच्छा किया है। फिर मैं समझ ही नहीं पा रहा हूं कि आखिर मेरे साथ ऐसा क्या हुआ है कि मुझे किसी ने नहीं खरीदा।

ऐसा रहा है आईपीएल करियर

बात करें अगर संदीप शर्मा की आईपीएल करियर की तो संदीप ने IPL करियर में 104 मैचों में 114 विकेट लिए हैं और उनका बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 20 रन देकर 4 विकेट हासिल करना रहा है। आपको बता दें कि संदीप शर्मा हर सीजन में 12+ विकेट लेने वाले आईपीएल इतिहास के एकमात्र गेंदबाज भी हैं और वह विराट कोहली (Virat Kohli) को 7 बार आउट करने वाले एकमात्र गेंदबाज भी हैं। इतना ही नहीं संदीप शर्मा ने आईपीएल में 4 बार क्रिस गेल को भी आउट करने में सफल रहे हैं। वहीं संदीप 50 आईपीएल विकेट लेने वाले दूसरे सबसे तेज भारतीय तेज गेंदबाज भी हैं, उनके रिकॉर्ड आईपीएल में काफी शानदार हैं लेकिन इतने अच्छे परफॉर्मेस के बाद भी अनसोल्ड (IPL 2023 unsold player) रह जाने का कारण उनका पिछले सीजन का प्रदर्शन रहा होगा। दरअसल पिछले सीजन में यह खिलाड़ी औसत प्रदर्शन कर पाया था और शायद यही कारण है उनके अनसोल्ड रह जाना की।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story