×

IPL 2023: ऑक्शन के बाद आया फैंस का रिएक्शन, बताया इस बार होगा बड़ा उलटफेर, ये टीम ले जाएगी आईपीएल ट्रॉफी

IPL 2023 Latest Update: आईपीएल ऑक्शन के बाद से फैंस का गजब का रिएक्शन सामने आ रहा है। फैंस ने सभी टीमों को लेकर अपना रिएक्शन दिया है तो वहीं कुछ टीमों को लेकर अभी से ही कयास लगाया जा रहा है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 25 Dec 2022 11:41 AM GMT
IPL Auction 2023
X

IPL 2023 (Image: Social Media)

IPL 2023 Latest Update: आईपीएल ऑक्शन के बाद से फैंस का गजब का रिएक्शन सामने आ रहा है। फैंस ने सभी टीमों को लेकर अपना रिएक्शन दिया है तो वहीं कुछ टीमों को लेकर अभी से ही कयास लगाया जा रहा है कि इस बार आईपीएल का ट्रॉफी पाना आसान नहीं होगी क्योंकि लगभग सारी टीमें कड़ी टक्कर देगी। सबसे ज्यादा आईपीएल ट्रॉफी मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के नाम रहा है। लेकिन आईपीएल 2023 में बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है।

कौन सी टीम ज्यादा मजबूत

दरअसल ऑक्शन के बाद से फैंस ने चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स को सबसे मजबूत टीम बताया है। साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और पंजाब किंग्स को भी मजबूत स्क्वॉड वाली टीम भी घोषित किया है। मुंबई में जहां रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, कैमरीन ग्रीन, जोफरा आर्चर जैसे प्लेयर्स हैं तो वहीं चेन्नई की टीम। भी पीछे नहीं है। सीएसके की टीम में एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, बेन स्टोक्स, ऋतुराज गायकवाड जैसे धाकड़ प्लेयर्स हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स भी तगड़ी नजर आ रही हैं। पंजाब किंग्स में सैम करण, अर्शदीप सिंह, लियाम लिविंगस्टोन, जॉनी बेयरस्टो जैसे प्लेयर्स शामिल हैं। तो आरसीबी में इस बार कई नए चेहरे देखने को मिले हैं। इस आने वाले सीजन में आरसीबी की टीम भी किसी से कम नहीं हैं। आरसीबी में विराट कोहली, फैब डुप्लेसस, वानिंदु हसरंगा, ग्लेन मैक्सवेल जैसे प्लेयर्स हैं। ये सारी टीमें काफी मजबूत नजर आ रही हैं। लेकिन सीएसके , मुंबई इंडियंस और आरसीबी को मजबूत बताया है।

इस टीम के नाम होगी आईपीएल की ट्रॉफी

फैंस ने एक ओर जहां सीएसके और एमआई को मजबूत बताया है तो वहीं आरसीबी को भी बेस्ट स्क्वॉड टीम बताया है। फैंस का कहना है कि आईपीएल 2023 का ट्रॉफी इस साल आरसीबी अपने नाम कर सकती हैं क्योंकि इस सीजन में आरसीबी टीम काफी मजबूत नजर आ रही हैं। इस टीम में कई धाकड़ खिलाड़ियों की एंट्री हुई है जो आरसीबी को विनर बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी। हालांकि इस बार एमआई और सीएसके में भी क्रिकेट फ़ील्ड पर बड़ी जंग देखी जा सकती है। ये कहना गलत नहीं होगी कि आईपीएल 2023 के मुकाबले काफी दमदार होने वाले हैं।




Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story