×

IPL 2023 SRH Captain: ऑक्शन के बाद अब सनराइजर्स हैदराबाद को कप्तान की तलाश, इस खिलाड़ी के हाथ में होगी SRH की कमान

IPL 2023 SRH Captain: आईपीएल ऑक्शन के बाद से जहां सभी खिलाड़ियों को उनका बेस्ट स्क्वॉड मिल चुका हैं तो वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सामने नई उलझन खड़ी हो गई है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 27 Dec 2022 5:54 AM GMT (Updated on: 17 Jan 2023 5:41 PM GMT)
IPl 2023 SRH Full Squad
X

Sunrisers Hyderabad (Image: Social Media)

IPL 2023 SRH Captain: आईपीएल ऑक्शन के बाद से जहां सभी खिलाड़ियों को उनका बेस्ट स्क्वॉड मिल चुका हैं तो वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सामने नई उलझन खड़ी हो गई है। दरअसल SRH टीम अपने अगले कप्तान को लेकर उलझन में है। इस बार हुए ऑक्शन में SRH की टीम में कई नए चेहरे शामिल हुए हैं, जिनमें कुछ खिलाड़ियों का पहला आईपीएल भी है। इन खिलाड़ियों में हैरी ब्रुक का भी नाम शामिल है, जो काफी बड़े रकम पर सोल्ड हुए हैं।

SRH में कई नए खिलाड़ी हुए शामिल

SRH में एक ओर जहां हैरी ब्रुक (Harry Brook) शामिल हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर जम्मू के खिलाड़ी विव्रांत शर्मा भी इस टीम का हिस्सा बन गए हैं। हालांकि Vivrant Sharma पहले से ही SRH का हिस्सा रहें हैं लेकिन उन्हें कभी खेलने का मौका नहीं मिला। लेकिन उन्हें इस बार बड़ी फ्रेंचाइजी का साथ मिला है। विव्रांत को करीब 3 करोड़ की बड़ी रकम देकर हैदराबाद की टीम ने खरीदा है। तो वहीं विदेशी खिलाड़ी हैरी ब्रुक को हैदराबाद की टीम ने लगभग 13 करोड़ में खरीदा है। इन दो खिलाड़ियों के अलावा और भी कई खिलाड़ी SRH में नजर आएंगे।

ये खिलाड़ी हो सकता है SRH का अगला कप्तान

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पिछले सीजन के कप्तान केन विलियमसन (Ken Williamson) को रिलीज कर दिया है। वहीं हैदराबाद का प्रदर्शन पिछले कुछ सालों से खास नहीं रहा है। जिसके बाद SRH (Sunrisers Hyderabad Captain) की टीम ने बड़े बदलाव की ओर कदम उठाया है। जिसके बाद हैदराबाद टीम अब अपने अगले कप्तान को लेकर ऑप्शन ढूंढ रही हैं।

SRH

हालांकि इस बार हुए ऑक्शन के बाद टीम में कई ऐसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं जो टीम में कप्तानी का जिम्मा शानदार तरीके से संभाल सकते हैं। इस लिस्ट में पहला नाम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH Bowler) और भारतीय गेंदबाज (Indian Bowler) भुवनेश्वर कुमार (Bhubaneswar Kumar) का नाम सबसे पहले आता है, जो कई मौके पर टीम की कमान संभाल चुके हैं। ज्यादा चांस है भूवी ही SRH के कप्तान होंगे। हाालंकि इस बार ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को खरीदा है, मयंक भी srh के कैप्टन के तौर पर बेस्ट ऑप्शन हैं। इन दोनों यानी भुवी और मयंक के अलावा टीम में कप्तानी के लिए एक और बड़ा नाम एडन मार्करम (Adam Makran) के रूप में है। मार्करम भी इस टीम के लिए एक अच्छे कप्तान साबित हो सकते हैं। वहीं बाकी टीमों के पास कैप्टन हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story