×

IPL 2023: रविवार को भी डबल हेडर का रोमांच, जानिए दोनों मैचों से जुड़ी ये अहम जानकारी...

IPL 2023: रविवार को पहले मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होगा। जबकि दूसरे मैच में आरसीबी और मुंबई इंडियंस की भिड़ंत देखने को मिलेगी। ये चारों टीमें अपना-अपना पहला मैच खेलेगी। चलिए जानते हैं दोनों मैचों से जुड़ी खास जानकारी...

Suryakant Soni
Published on: 2 April 2023 7:25 AM GMT
IPL 2023: रविवार को भी डबल हेडर का रोमांच, जानिए दोनों मैचों से जुड़ी ये अहम जानकारी...
X
IPL 2023 (Pic: Social Media)

IPL 2023: आईपीएल में रविवार को भी डबल हेडर मुकाबले देखने को मिलेंगे। इससे पहले आईपीएल 2023 के दूसरे दिन भी फैंस को डबल हेडर का रोमांच देखने को मिला था। रविवार को पहले मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होगा। जबकि दूसरे मैच में आरसीबी और मुंबई इंडियंस की भिड़ंत देखने को मिलेगी। ये चारों टीमें अपना-अपना पहला मैच खेलेगी। चलिए जानते हैं दोनों मैचों से जुड़ी खास जानकारी...

हैदराबाद को घर में मिलेगी रॉयल्स ने कड़ी टक्कर:

बता दें रविवार को पहले मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा। राजीव गाँधी स्टेडियम में दोनों टीमें आमने-सामने होगी। पहले सीज़न की विजेता राजस्थान रॉयल्स के पास इस बार संजू सैमसन की कप्तानी में आईपीएल में इतिहास दोहराने का मौका है। राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2023 में सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ 2 अप्रैल को अपना पहला मैच खेलेगी। जबकि दूसरी तरफ सनराइज़र्स हैदराबाद अपने घर में यह मुकाबला हारना नहीं चाहेगी।

आरसीबी और मुंबई इंडियंस के होगी भिड़ंत:

रविवार को होने वाले दूसरे मैच में आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोनों टीमें आमने-सामने होगी। इस बार ये दोनों टीमें खिताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं। जहां आरसीबी की कमान फाफ डु प्लेसिस के पास होगी। जबकि मुंबई की टीम के कप्तान रोहित शर्मा होंगे। इस बार मुंबई की टीम पहले ही मैच में जीत के साथ आगाज करना चाहेगी। लेकिन आरसीबी की टीम पाने घरेलू मैदान पर काफी मजबूत नज़र आ रही हैं।

कैसे देखें आईपीएल 2023:

आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story