×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

IPL 2024: सीएसके और आरसीबी की लड़ाई को अब Ambati Rayudu ने दी हवा

IPL 2024 Ambati Rayudu on CSK and RCB Controversy: अब आरसीबी के टूर्नामेंट से बाहर हो जाने के बाद अंबाती रायडू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर सीएसके फैंस को तूल दे दी है

Sachin Hari Legha
Published on: 23 May 2024 4:54 PM GMT
IPL 2024 Ambati Rayudu on CSK and RCB Controversy
X

IPL 2024 Ambati Rayudu on CSK and RCB Controversy (Photo. Social Media)

IPL 2024 Ambati Rayudu: आईपीएल 2023 में अपना आखिरी मैच खेलने के बाद संन्यास ले चुके चेन्नई सुपर किंग्स के क्रिकेटर अंबाती रायडू एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। असल में 2024 के आईपीएल में आरसीबी से मिली हार के बाद चेन्नई इस सीजन में एलिमिनेट हो गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों टीमों के फैंस के बीच अलग तरह की लड़ाई शुरू हो गई। वहीं अब आरसीबी के टूर्नामेंट से बाहर हो जाने के बाद अंबाती रायडू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर सीएसके फैंस को तूल दे दी है।

Ambati Rayudu ने शेयर किया वीडियो

आपको बताते चलें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से विराट कोहली की टीम के बाहर होने के बाद अंबाती रायडू ने आरसीबी पर चुटीला कटाक्ष किया है। बुधवार, 22 मई 2024 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू आरआर से 8 विकेट से हार गई। उसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने फाफ डु प्लेसिस एंड कंपनी को ट्रोल करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट डाला।

इस वीडियो में सीएसके के क्रिकेटरों को एक बस में बैठे हुए जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है, जिसमें रवींद्र जड़ेजा और अंबाती रायुडू अपने हाथों से 5 का इशारा कर रहे हैं। वीडियो में मोईन अली और डेवोन कॉनवे भी थे। अंबाती रायडू ने वीडियो को शेयर करते हुए एक यादगार कैप्शन दिया और लिखा, “5 बार के चैंपियन की ओर से बस एक तरह का अनुस्मारक। कभी-कभी एक सौम्य अनुस्मारक की आवश्यकता होती है।”

गौरतलब है कि अंबाती रायडू ने आरसीबी के हाथों चेन्नई को मिली हार के बाद बेंगलुरू के खिलाड़ियों को कहा, “अगर आप आज आरसीबी के बारे में बात करते हैं, तो यह दर्शाता है कि केवल जुनून और आक्रामक जश्न से आप ट्रॉफी नहीं जीत सकते। आपको योजना बनाने की जरूरत है। सिर्फ प्लेऑफ में पहुंचने से आपको आईपीएल ट्रॉफी नहीं मिल सकती। आपको उसी भूख के साथ खेलना होगा। यह मत सोचिए कि आप सिर्फ सीएसके को हराकर आईपीएल ट्रॉफी जीत लेंगे। आपको अगले साल एक बार फिर आना होगा।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story