×

IPL 2024: आईपीएल से पहले केकेआर के इस खिलाड़ी का तूफानी फॉर्म जारी, 12 गेंद में 43 रन बनाकर दिला दी अपनी टीम को जीत

IPL 2024: आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का एक खिलाड़ी इन दिनों बहुत ही तूफानी फॉर्म में दिख रहा है, जो एक के बाद एक विस्फोटक पारियां खेल रहा है।

Kalpesh Kalal
Published on: 21 Feb 2024 7:45 AM GMT
Andre Russell
X

IPL 2024(Source_Social Media)

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का रोमांच अब कुछ ही दिनों के बाद शुरू होने वाला है। इस मेगा टी20 लीग के इस साल होने वाले सत्र का आगाज 22 मार्च को होना बताया जा रहा है। ऐसे में हर कोई इसकी तैयारी में जुट गया है। आईपीएल की तैयारियों के बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस को एक बहुत ही बड़ी खुश खबरी मिली है, जहां उनका एक खिलाड़ी इन दिनों मैदान में गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा रहा है और इस खिलाड़ी ने एक बार फिर से तूफानी पारी खेलते हुए अपनी टीम को खुद के दम पर जीता दिया।

केकेआर के खिलाड़ी का दिखा तूफान, 12 गेंद में कूटे 43 रन

आईपीएल में 2 बार खिताब जीत चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स को पिछले 9 साल से निराशा हाथ लग रही है, जो इस बार हर हाल में चैंपियन बनने की तरफ देख रही है। उनकी इन उम्मीदों को तब बड़ा सपोर्ट मिला, जब केकेआर के इस खिलाड़ी ने महज 12 गेंद में 43 रन ठोककर अपनी टीम को जीत दिला दी। इस खिलाड़ी ने ना केवल अपनी बैटिंग बल्कि गेंदबाजी से भी जलवा बिखेरा और 3 विकेट झटके।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आन्द्रे रसेल ने खेली खतरनाक पारी

हम यहां पर कोलकाता नाइट राइडर्स के सबसे खूंखार बल्लेबाज आन्द्रे रसेल की बात कर रहे हैं। वेस्टइंडीज के आन्द्रे रसेल का तूफान इन दिनों मैदान में गेंदबाजों के अरमानों को रौंद रहा है, जहां बांग्लादेश में खेले जा रहे बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आन्द्रे रसेल ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने कमिला विक्टोरियंस के लिए खेलते हुए रंगपुर राइडर्स के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलते हुए केवल 12 गेंद में 43 रन कूट दिए और अपनी टीम को जीत दिला दी।

12 गेंद 43 रन और 3 विकेट लेकर अपनी टीम को दिलायी जीत

बीपीएल 2024 के इस मैच में रंगपुर राइडर्स की टीम 150 रन बना सकी थी। जिसके बाद कमिला विक्टोरियंस खेलने उतरी। इस टीम ने एक वक्त 15वें ओवर में 103 रन के स्कोर पर ही 4 विकेट गंवा दिए। इसके बाद आन्द्रे रसेल का तूफान देखने को मिला। जिन्होंने इस मैच मे केवल 12 गेंद में 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से 43 रन बनाकर अपनी टीम को 17.4 ओवर में ही 6 विकेट से जीत दिला दी। इस मैच में रसेल ने गेंद से भी दम दिखाया जहां वो केवल 20 रन खर्च कर 3 विकेट लेने में सफल रहे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी बनाए थे 29 गेंद में 71 रन

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इस बार खिताब की हैट्रिक करना चाहती है और उनके लिए आन्द्रे रसेल की फॉर्म काफी अच्छा संकेत है। रसेल काफी खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे हैं। पिछले ही दिनों उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के तीसरे मैच में केवल 29 गेंद में 71 रनों की खतरनाक पारी खेली थी, तो उससे पहले भी दूसरे टी20 मैच में 37 रन बनाए थे। जिस अंदाज में रसेल खेल रहे हैं, केकेआर का खेमा खुश होगा।


Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story