×

IPL 2024: आईपीएल के सीजन शुरु होने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स पर आफत, कप्तान श्रेयस अय्यर की फिटनेस फिर से बिगड़ी

IPL 2024: आईपीएल की जोरदारा तैयारियों के बीच खिताब की हैट्रिक की तरफ देख रही कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बुरी खबर, कप्तान अय्यर की फिटनेस में हुई दिक्कत

Kalpesh Kalal
Published on: 14 March 2024 3:56 AM GMT
Shreyas Iyer
X

IPL 2024 (Source_Social Media)

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें एडिशन की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है। इस मेगा इवेंट के इस सीजन के लिए फैंस, खिलाड़ी हर किसी को बेसब्री से इंतजार हो रहा है। आईपीएल के इस सीजन के लिए इस वक्त सभी टीमों के कैंप लग गए हैं और कैंप में जोरदार तैयारी भी शुरू हो चुकी है। सभी टीमें आईपीएल में दमदार प्रदर्शन करने के लिए मैदान में कड़ी मेहनत करने में जुटी हुई हैं।

केकेआर के लिए बुरी खबर, कप्तान अय्यर की चोट फिर से उबरी

वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे फेवरेट इस टी20 लीग की तैयारियों के बीच कोलकाता नाइट राइडर्स मुश्किल में फंस गई है। साल 2014 के बाद से ही अब तक खिताब से वंचित रही कोलकाता की टीम इस बार हर हाल में ट्रॉफी पर कब्जा करना चाहती है और वो इसके लिए पूरी तरह से तैयार भी दिख रहे हैं, लेकिन आईपीएल के करीब एक हफ्ते पहले टीम को बुरी खबर मिली है, जहां कप्तान श्रेयस अय्यर की फिटनेस में फिर से दिक्कत हो गई है।

रणजी फाइनल मैच के दौरान पुरानी चोट में फिर से होने लगी दिक्कत

जी हां... आईपीएल के पिछले सीजन को पूरी तरह से मिस करने के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर इस बार वापसी करने जा रहे हैं, लेकिन इस वक्त रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच को खेलने के दौरान श्रेयस अय्यर की पुरानी चोट फिर से उबर आयी है, जिसके बाद मुंबई और विदर्भ के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी फाइनल मैच के चौथे दिन उन्हें बाहर रहना पड़ा है। श्रेयस अय्यर ने इस मैच की दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी की, जहां उन्होंने 10 चौको और 3 छक्कों की मदद से 95 रनों की पारी खेली, लेकिन बैटिंग के बाद उनकी पुरानी चोट फिर से उबर आयी है।

मैच के चौथे दिन श्रेयस अय्यर को स्कैन के लिए जाना पड़ा अस्पताल

श्रेयस अय्यर को लेकर नवभारत टाइम्स में छपी एक सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर की माने तो अय्यर रणजी फाइनल मैच के 5वें दिन शायद ही मैदान में दिखने वाले हैं। उन्हें लेकर रिपोर्ट में ये भी बताया कि चौथे दिन जब उन्हें दिक्कत होने लगी तो मैच छोड़कर उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया था। इसके बाद से वो मैदान में नहीं उतरे हैं। मुंबई रणजी टीम के फिजियो की माने तो अय्यर की ये पुरानी चोट ही है, जो फिर से उबर गई है। साथ ही बैटिंग के दौरान 2 बार पीठ में ऐंठन देखने को मिली थी।

केकेआर के लिए शुरुआती मैचों से दूर रह सकते हैं अय्यर

जिसके बाद अब श्रेयस अय्यर को आईपीएल से ठीक पहले होने लगी इस दिक्कत के चलते उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के पहले मैच या शुरुआती कुछ मैचों में दूर रहना पड़ सकता है। अगर श्रेयस अय्यर इस सीजन में शुरुआती मैचों मे केकेआर की टीम से दूर रहते हैं तो ये उनकी टीम के लिए काफी बड़ा झटका होने वाला है। क्योंक् अय्यर टीम के प्रमुख बल्लेबाज होने के साथ ही टीम के कप्तान भी हैं, पिछले पूरे सीजन को अय्यर ने मिस किया था।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story