IPL 2024: विराट कोहली के फैंस के लिए तगड़ा झटका, क्या आईपीएल से भी कोहली रहेंगे दूर?

IPL 2024: पिछले ही दिनों विराट कोहली दूसरी बार पिता बने हैं। इसी वजह से उन्होंने इंग्लैंड सीरीज से दूरी बनायी। अब आईपीएल में है विराट का इंतजार

Kalpesh Kalal
Published on: 27 Feb 2024 4:30 AM GMT (Updated on: 27 Feb 2024 4:35 AM GMT)
Virat Kohli
X

IPL 2024 (Source_Social Media)

IPL 2024: टीम इंडिया की रन मशीन विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में पूरी तरह से दूर हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में विराट कोहली को पहले 2 टेस्ट मैचों की स्क्वॉड में चुना गया था, लेकिन आखिर में उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया। इसके बाद आखिरी 3 टेस्ट मैचों से भी विराट कोहली ने बाहर रहने का फैसला किया। यानी किंग कोहली इस पूरी टेस्ट सीरीज से दूर हैं। हाल ही में दूसरे बार पिता बनने वाले विराट कोहली अपनी पत्नी और नवजात बेटे के साथ समय बिता रहे हैं।

क्या विराट कोहली आईपीएल के लिए रहेंगे उपलब्ध?

विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और 15 फरवरी को ही दुनिया में कदम रखने वाले नवजात बेटे अकाय के साथ समय बिताने की वजह से उन्होंने टीम इंडिया से दूरी जरूर बनायी, लेकिन अब 22 मार्च से शुरू हो रहे मेगा टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग में उनकी वापसी की उम्मीद की जा रही है। विराट कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस अपने इस किंग के उतरने की उम्मीद कर रहे हैं, और माना भी जा रहा है कि कोहली आईपीएल के जरिए एक बार फिर से मैदान में वापसी कर लेंगे।

सुनील गावस्कर ने कहा, हो सकता है आईपीएल भी ना खेले विराट

लेकिन विराट कोहली के आईपीएल में उपलब्धता को लेकर टीम इंडिया के पूर्व लीजेंड बल्लेबाज रहे सुनील गावस्कर ने बड़ा ही चौंकानें वाला बयान दे दिया है। सुनील गावस्कर ने आईपीएल में विराट कोहली की मौजूदगी को लेकर बड़े ही अजीब अंदाज में ये तक कहा दिया कि हो सकता है कि विराट कोहली आईपीएल में भी ना खेले। फैंस को गावस्कर के इस बयान से हैरानी जरूर हो रही होगी, लेकिन परेशान ना हो सुनील गावस्कर ने केवल मजाकिया अंदाज में इस बात को रखा है।

एक इवेंट में मजाकिया अंदाज में गावस्कर ने कह दी कोहली पर ये बात

दरअसल रांची में स्टार स्पोर्ट्स के एक इवेंट के दौरान सुनील गावस्कर ने शिरकत की थी। इस दौरान गावस्कर वहां पर मौजूद IIM स्टूडेंट्स से बात कर रहे थे। इस दौरान लिटिल मास्टर से पूछा गया कि, विराट कोहली आईपीएल खेलेंगे या नहीं? इस पर सुनील गावस्कर ने हंसते हुए मजाकिया अंदाज में ही कहा कि, “क्या वो खेलेंगे? कुछ वजहों के लिए वो नहीं खेल रहे हैं, शायद हो सकता है कि आईपीएल भी ना खेले।“

क्या सुनील गावस्कर ने कोहली पर तंज तो नहीं कसा?

आपको बता दें कि विराट कोहली के इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज को मिस करने को लेकर लगातार उन पर फैंस सवाल खड़े कर रहे हैं। कोहली के इस सीरीज से नाम वापस लेने को लेकर वो फैंस के टारगेट पर हैं। इसी बीच सुनील गावस्कर ने भी उनकी उपलब्धता पर जो बात कही है, उसे देखकर लगता है कि उन्होंने भी विराट कोहली पर तंज कसा है।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story