×

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, इस बड़े खिलाड़ी को मिस करेंगे धोनी के धुरंधर

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स का एक अहम खिलाड़ी हुआ चोटिल, कम से कम 8 हफ्तों के लिए हुआ बाहर

Kalpesh Kalal
Published on: 4 March 2024 4:21 AM GMT
Devon Conway
X

IPL 2024 (Source_Social Media)

IPL 2024: वर्ल्ड क्रिकेट को इन दिनों सबसे चर्चित टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इस मेगा टी20 सीरीज के लिए टीमें एक तरफ अपनी तैयारियों में लग चुकी हैं। 22 मार्च से शुरू हो रहे इस टी20 लीग के खिताब को अपने नाम करने की जोर-शोर से तैयारियों चल रही है इसी बीच आईपीएल की डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर आ रही है, जिसे सुनने के बाद उनके फैंस पूरी तरह से निराश होने वाले हैं।

CSK के ओपनर डेवॉन कॉनवे चोटिल होकर 8 हफ्तों तक हुए दूर

जी हां... महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने कैंप का आगाज कर लिया है, इसी बीच आईपीएल के शुरू होने से ठीक 2 सप्ताह पहले टीम को एक बड़ा झटका लगा है, जहां उनकी टीम का एक अहम खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से लंबे समय तक दूर हो गया है। चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे को अंगूठे में लगी चोट के चलते करीब 8 हफ्तों कर क्रिकेटर मैदान से दूर रहना होगा।


डेवॉन कॉनवे को मई तक रहना पड़ सकता है आईपीएल से दूर

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक न्यूजीलैंड के स्टार सलामी बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे को बाहर होना पड़ा है। क्रिकबज की रिपोर्ट की माने तो कॉनवे को करीब 8 हफ्तों तक दूर रहना होगा, जिससे ये हुआ कि वो लगभग पूरे अप्रैल माह तक आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे। कॉनवे का बाहर होना चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए एक बहुत ही भारी और करारा झटका है। क्योंकि ये खिलाड़ी उनकी टीम के बड़े मैच विनर में से एक रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान अंगूठे में लगी थी चोट

डेवॉन कॉनवे को हार ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी। तो वहीं दूसरे टी20 मैच में एक बार फिर से उन्हें फील्डिंग के दौरान उसी अंगूठे में चोट लगी और उन्हें मैदान से बाहर होना पड़ा था। वो इस चोट की वजह से बैटिंग के लिए भी नहीं उतर सके थे। कॉनवे की अंगूठे की सर्जरी करवानी होगी। ऐसे में उन्हें करीब 8 हफ्तों तक आराम करना होगा। ये उनकी टीम के लिए बड़ा झटका साबित होगा। क्योंकि उनके ना खेलने से चेन्नई सुपर किंग्स के कॉम्बिनेशन पर भी फर्क पड़ने वाला है।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story