×

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स को लग सकता है बड़ा झटका, धोनी का सबसे बड़ा ‘ट्रंप कार्ड’ हुआ चोटिल

IPL 2024: डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की उम्मीदों को लग सकता है बड़ा झटका। महेन्द्र सिंह धोनी की टीम का सबसे बड़ा हथियार माना जाने वाला खिलाड़ी हुआ चोटिल

Kalpesh Kalal
Published on: 9 March 2024 4:52 AM GMT
CSK Team
X
IPL 2024 (Source_Social Media)

IPL 2024: क्रिकेट जगत में सबसे अलग और सबसे प्रभावशाली टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग एक बार फिर से अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है। अब इस टी20 लीग करे 17वें सीजन से पहले काउंट डाउन चल रहा है। आईपीएल का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने जा रहा है। 22 मार्च को होने वाले इस मैच के साथ ही महेन्द्र सिंह धोनी की टीम मिशन आईपीएल की शुरुआत करेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स का ट्रंप कार्ड हुआ चोटिल

पिछले साल यानी 2023 के सत्र की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स इस बार भी सबसे ज्यादा दावेदार नजर आ रही है। सीएसके की टीम के छठी बार खिताब जीतने की प्रबल संभावनाओं के बीच आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत से कुछ ही दिन पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बहुत ही बुरी खबर आ रही है, जिसे सुनने के बाद सीएसके के फैंस को झटका लग सकता है।

मथिसा पथिराना को लगी चोट, बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर

जी हां... अपने खिताब को बचाने की तरफ देख रही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम और फैंस को झटका देने खबर मिल रही है, जहां सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का सबसे बड़ा ट्रंप कार्ड खिलाड़ी चोटिल हो गया है और मैदान से दूर हो गया है। ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि बेबी मलिंग कहे जाने वाले मथिसा पथिराना हैं। श्रीलंका के स्टार युवा तेज गेंदबाज मथिसा पथिराना को बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज के दौरान हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई है जिसके बाद वो अब इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। ये श्रीलंका की टीम के लिए तो बड़ा झटका है, साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स को भी झटका दे सकती है।

हैमस्ट्रिंग की चोट से पथिराना लंबे समय तक हो सकते हैं टीम से दूर

श्रीलंका के इस युवा स्टार तेज गेंदबाज मथिसा पथिराना की चोट को लेकर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने पथिराना की चोट को लेकर कहा कि, वह तीसरे टी20 में चयन के लिए मौजूद नहीं रहेंगे, क्योंकि उन्हें बाएं पैर में ग्रेड-1 की हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई है। दूसरे टी20 के दौरान बॉलिंग करते हुए वह चोटिल हुए थे। पथिराना अभी तक तो इस टी20 सीरीज के तीसरे मैच से ही बाहर हुए हैं। लेकिन हैमस्ट्रिंग की चोट को देखते हुए उन्हें लंबे समय तक दूर रहना पड़ सकता है। ऐसे में अगर उनकी ये चोट गंभीर रही तो चेन्नई सुपर किंग्स की गेंदबाजी पर बड़ा असर पड़ने वाला है।

इस श्रीलंका तेज गेंदबाज की चोट को लेकर मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। अभी तक उनके आईपीएल में खेलने या ना खेलने को लेकर कोई ऑफिशियल खबर नहीं आयी है। जैसे ही इस खबर को लेकर कोई अपडेट आती है, तो हम आपको रूबरू करवाएंगे।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story