×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

RR vs RCB: अहमदाबाद में आतंकी हमले की साजिश वाली खबर निकली झूठी! पढ़ें पूरी रिपोर्ट

IPL 2024 Eliminator Match RR vs RCB Ahmedabad Terror Threat: यह विराट कोहली की हत्या के मकसद से यहां पहुंचे थे, वहीं अब इस खबर को पूरी तरीके से खारिज करार दिया जा रहा है

Sachin Hari Legha
Published on: 22 May 2024 1:51 PM GMT
Eliminator Match RR vs RCB Ahmedabad Terror Threat
X

Eliminator Match RR vs RCB Ahmedabad Terror Threat (Photo. IPL/RCB)

RR vs RCB Ahmedabad Terror Threat: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के एलिमिनेटर मुकाबले से पहले कई विवादों ने आईपीएल को एक बार फिर से सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है। हाल ही में एक खबर आई थी कि बीते सोमवार (20 मई 2024) को अहमदाबाद के एयरपोर्ट पर कुछ आतंकवादियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। संदेश जताया गया कि यह विराट कोहली की हत्या के मकसद से यहां पहुंचे थे, वहीं अब इस खबर को पूरी तरीके से खारिज करार दिया जा रहा है।

आंतकी साजिश की खबर बस एक अफवाह!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार (21 मई 2024) की शाम गुजरात कॉलेज के मैदान पर आरसीबी की टीम अभ्यास करने के लिए नहीं पहुंची। बताया गया कि विराट कोहली की सुरक्षा के चलते ही टीम मैनेजमेंट ने यह फैसला लिया है। हालांकि अब खबर यह सामने आई है कि आतंकी खतरे वाली बात महज एक अफवाह है और बेंगलुरु की टीम अत्यधिक गर्मी के कारण प्रेक्टिस करने के लिए निर्धारित मैदान तक नहीं पहुंच पाई थी।

इंडिया टुडे में छपे एक आर्टिकल के अनुसार अहमदाबाद स्टेडियम के एक शीर्ष सूत्र ने बताया, “उन्होंने (आरसीबी) समय बदल दिया, शुरू में यह दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक था। फिर उन्होंने शाम 4 बजे से शाम 6 बजे तक करने को कहा। हमने टीम को बताया कि फ्लडलाइट शाम 6:30 बजे के बाद ही उपलब्ध होती हैं। यह अनुमेय था और यह कोई मुद्दा नहीं था। हालांकि मौसम का तापमान 45 डिग्री सेल्सियस था। इसलिए उन्होंने खिलाड़ियों के स्वास्थ्य संबंधी किसी भी समस्या से बचने के लिए अभ्यास नहीं करने का फैसला किया।”

इंडिया टुडे को सूत्र द्वारा आगे बताया गया, “हमने उन्हें इनडोर अभ्यास क्षेत्र देने का विकल्प भी दिया, लेकिन उन्होंने कहा कि वे गर्मी के कारण सत्र को छोड़ देंगे।” गौरतलब है कि आरसीबी इस सीज़न में प्लेऑफ़ में सनसनीखेज फॉर्म में है। हार के कगार से बाहर होने के बाद आरसीबी ने टूर्नामेंट में अविश्वसनीय वापसी करने के लिए लगातार 6 मैच भी जीते हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story