×

IPL 2024 GT VS CSK Ticket: मुकाबले के लिए टिकट बिक्री शुरू, जानें कहां से कर सकते हैं Ticket Book

IPL 2024 GT VS CSK Ticket Online: गुजरात और चेन्नई के बीच 26 मार्च को चेन्नई में मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले का इंतजार फैंस को बेसब्री से है। ऐसे में इस मैच के लिए टिकट बिक्री भी शुरू हो गई है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 25 March 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 25 March 2024 3:31 AM GMT)
IPL 2024 GT VS CSK Ticket: मुकाबले के लिए टिकट बिक्री शुरू, जानें कहां से कर सकते हैं Ticket Book
X

IPL 2024 GT VS CSK Ticket Online: आईपीएल 2024 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया। जिसे CSK ने 6 विकेट से जीता। वहीं गुजरात भी अपने अगले मुकाबले के लिए तैयार है। गुजरात और चेन्नई (GT vs CSK) के बीच 26 मार्च को चेन्नई में मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले का इंतजार फैंस को बेसब्री से है। ऐसे में इस मैच के लिए टिकट बिक्री भी शुरू हो गई है। फैंस इन टिकटों को अपने हिसाब से खरीद सकते हैं। ऑनलाइन टिकट फैंस के लिए उपलब्ध हो चुका है। तो आइए जानते हैं कहां से कर सकते हैं GT vs CSK के लिए टिकट बुक:

यहां से करें IPL 2024 के लिए GT vs CSK मुकाबले के लिए टिकट बुक ( IPL 2024 GT vs CSK Online Ticket Book):

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के लिए टिकट बिक्री शुरू हो गई है। फैंस दोनों ही टीमों के लिए ऑनलाइन टिकट खरीद सकते हैं। बता दें गुजरात टाइटंस और सीएसके मैच की टिकट आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। साथ ही इसके अलावा बुक माय शॉ और पेटीएम इनसाइडर जैसे प्लेटफॉर्म से भी ऑनलाइन टिकट खरीदा जा सकता है। टिकट की कीमतों की बात करें तो इसकी शुरुआत 500 रूपये से हो जाती है जो 25000 से 30000 तक जाती है।


टिकट बुक करने से जुड़े कुछ नियम इस प्रकार है:

दरअसल Ipl टिकट खरीदने को लेकर कई नियम भी हैं। जिनको टिकट बुक करते समय ध्यान रखना जरूरी है। इन नियम के अनुसार कोई भी इंसान एक साथ दो से ज्यादा टिकट नहीं खरीद सकता। इसके अलावा एक बार टिकट सिलेक्ट हो जाए तो फिर 7 मिनट का टाइम मिलेगा। ऐसे में अगर 7 मिनट में टिकट का पेमेंट नहीं हुआ तो वह कार्ट से रिमूव हो जाएगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story