×

IPL 2024: भयानक हादसा दिग्गज आईपीएल खिलाड़ी का, टुकड़े हो गए गाड़ी के, आइये जाने इनके बारे में सब कुछ

IPL 2024: अब गुजरात की टीम के एक और महंगे क्रिकेटर का कार एक्सीडेंट हो गया है जिसके कारण शायद वह इस बार का आईपीएल भी मिस कर सकते हैं

Sachin Hari Legha
Published on: 3 March 2024 11:39 AM GMT
IPL 2024 Gujarat Titans
X

IPL 2024 Gujarat Titans (photo. Social Media)

IPL 2024: आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले गुजरात टाइटंस के लिए बुरी खबरें समाप्त होने का नाम नहीं ले रही। सबसे पहले हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम को ड्रॉप कर मुंबई इंडियंस को ज्वाइन किया। उसके बाद दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सर्जरी के चलते पूरे सीजन से बाहर हो गए और अब टीम के एक और महंगे क्रिकेटर का कार एक्सीडेंट हो गया है। जिसके कारण शायद वह इस बार का आईपीएल भी मिस कर सकते हैं।

रॉबिन मिंज का हुआ भयानक एक्सीडेंट!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर-बल्लेबाज रॉबिन मिंज शनिवार (02 मार्च 2023) को एक दुर्घटना का शिकार हो गए और 21 वर्षीय खिलाड़ी फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में हैं। युवक अपनी कावासाकी सुपरबाइक चला रहा था, और फिर दूसरी बाइक के संपर्क में आने से उसने नियंत्रण खो दिया। इस खबर की पुष्टि उनके पिता फ्रांसिस मिंज ने की। उन्होंने कहा, “जब उसकी बाइक दूसरी बाइक के संपर्क में आई तो उसने नियंत्रण खो दिया। फिलहाल कोई गंभीर बात नहीं है और वह फिलहाल निगरानी में है।”

प्राप्त जानकारियों के हवाले से बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद सुपरबाइक का अगला हिस्सा गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गया और बाएं हाथ के खिलाड़ी के दाहिने घुटने पर कुछ चोटें आईं। मिंज हाल ही में झारखंड के लिए कर्नाटक के खिलाफ कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में खेलने के बाद घर आए थे। युवा खिलाड़ी ने नॉकआउट मुकाबले में शानदार 137 रन भी बनाए थे। लेकिन उनका शतक पर्याप्त नहीं था, क्योंकि कर्नाटक पहली पारी की बढ़त लेने के बाद आगे बढ़ गया।

गौरतलब है कि इस रॉबिन मिंज को प्री-सीज़न कैंप के लिए गुजरात टाइटन्स में शामिल होने के लिए तैयार किया गया था। लेकिन मौजूदा समय में इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती कि गुजरात की टीम के साथ उनके जुड़ने में अभी और देरी होगी या नहीं? आक्रामक बल्लेबाज को पिछले साल मिनी-नीलामी में जीटी ने 3.6 करोड़ रुपये में खरीदा था। वहीं भारत बनाम इंग्लैंड के बीच के चौथे टेस्ट मैच के बाद रांची से निकलते समय गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने मिंज के पिता से मुलाकात भी की थी।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story