×

Hardik Pandya Video: क्यों हार्दिक पंड्या जलेबी-फफड़ा देख गुस्से से हुए लाल, लगाई तगड़ी झाड़

Hardik Pandya Video: आईपीएल की सबसे मजबूत टीम मुंबई इंडियंस के मौजूदा कप्तान हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

Sachin Hari Legha
Published on: 23 Feb 2024 1:18 PM GMT
Hardik Pandya Video
X

Hardik Pandya Video (photo. Social Media)

Hardik Pandya Video: आईपीएल की सबसे मजबूत टीम मुंबई इंडियंस के मौजूदा कप्तान हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में हार्दिक पांड्या काफी गुस्से में भी दिखाई दिए। हालांकि, क्रिकेटर अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सचेत रहते हैं, यह वायरल वीडियो उनके इसी गुण का एक अन्य प्रमाण भी हो सकता है। वीडियो को लेकर अभी तक कुछ ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

क्यों गुस्से में बढ़कर हार्दिक पांड्या?

आपको बताते चलें कि हार्दिक पंड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है, जिसमें वह एक शूट के दौरान वे अपने खाने को लेकर बहुत आगबबूला होते नजर आ रहे हैं। इस शूट के बीच हार्दिक को जलेबी, फाफड़ा और ढोकला दिया गया। जिसके बाद वे गुस्से से भरे दिखाई दिए। वायरल वीडियो में हार्दिक के गुस्से को स्पष्ट देखा जा सकता है।

देखें हार्दिक का वायरल वीडियो

गुस्से में उन्होंने सामने खड़े एक व्यक्ति से कहा, “ये क्या है, भाई मैं जलेबी कैसे खाउंगा। ये क्या है ढोकला और फाफड़ा, भाई फिटनेस करना होता है। अब ये कैसे करूंगा, ये कौन भेजा है इधर। मेरे शेफ लोग कहां हैं, भाई कैसे मैं ये कैसे मैनेज करूंगा क्या है ये? डायरेक्टर साहब को बोलो यहाँ ये सब नहीं चलेगा। अरे भाई ये सब खाकर मेरा स्टेमिना बिगड़ जाएगा।”

इससे पहले भी हाल ही में हार्दिक पांड्या और मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। जिसमें दोनों खिलाड़ी एक्सरसाइज करते हुए नजर आए और वीडियो में दिखाई दे रहा था कि हार्दिक पांड्या किस तरीके से किशन को कुछ सलाह दे रहे हैं, उस समय वह वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था।

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की करेंगे कप्तानी!

गौरतलब है कि आईपीएल 2024 के पहले 21 दोनों का शेड्यूल बीसीसीआई ने बीती 22 मार्च को जारी कर दिया। जिसमें मुंबई इंडियंस का पहला मुकाबला 24 मार्च रविवार की रात अहमदाबाद के स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ तय किया गया। जी हां यह मुकाबला इस आईपीएल सीजन का सबसे ब्लॉकबस्टर मुकाबला साबित हो सकता है। क्योंकि इसमें मुंबई इंडियन टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या करने वाले हैं और वह अपना पहला मैच अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी के खिलाफ ही खेलेंगे।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story