×

KKR vs RCB: आउट होने के बाद Virat Kohli ने अंपायरों को दी गालियां, देखें पूरा वीडियो

IPL 2024 KKR vs RCB Virat Kohli Out or Not: आईपीएल 2024 में केकेआर के हर्षित राणा की गेंद आउट होने के बाद विराट कोहली मैच अंपायरों से भिड़ गए, आउट या नॉट आउट?

Sachin Hari Legha
Published on: 21 April 2024 2:38 PM GMT
KKR vs RCB Virat Kohli Out or Not?
X

KKR vs RCB Virat Kohli Out or Not?  (Photo. Social Media)

KKR vs RCB Virat Kohli: आईपीएल 2024 में केकेआर के हर्षित राणा की गेंद आउट होने के बाद विराट कोहली मैच अंपायरों से भिड़ गए। आउट या नॉट आउट? इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 2024 में विराट कोहली के सस्ते में आउट होने पर रविवार को बड़ी बहस छिड़ गई। इस मैच में टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 223 रनों का टारगेट रखा। जिसका पीछा करते हुए आरसीबी ने ऑरेंज कैप धारक विराट कोहली को सस्ते में ही खो दिया। जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया।

Virat Kohli ने फील्ड अंपायरों को दी गालियां!

आपको बताते चलें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान को कोलकाता नाइट राइडर्स के हर्षित राणा ने आउट किया। जिन्होंने ईडन गार्डन्स में ऑरेंज कैप लीडर का जैकपॉट विकेट हासिल करने के लिए धीमी फुल टॉस गेंद फेंकी। आरसीबी की पारी के तीसरे ओवर में राणा का सामना करते हुए कोहली गेंद को टाइम करने में विफल रहे, जो उनकी कमर के ऊपर की नो बॉल प्रतीत हुई। केकेआर के गेंदबाज द्वारा कैच लेने के बाद कोहली तुरंत रिव्यू के लिए गए।

ऑन-फील्ड अंपायर द्वारा रेफरल के लिए तीसरे अंपायर को बुलाए जाने पर, कोहली ने सोचा कि रिव्यू से उनको जीवनदान मिल जाएगा। हालाँकि विराट कोहली को आउट दे दिया गया और आरसीबी के बल्लेबाज ने अजीब आउट होने के बाद अंपायरों का सामना किया। जैसे ही तीसरे अंपायर माइकल गफ को यकीन हो गया कि गेंद कमर के नीचे लगी है, तो गुस्से में विराट कोहली ने उन्हें आउट करार देने के लिए मैच के दौरान फील्ड अंपायरों पर अफसोस जताया।

गौरतलाप है कि सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अंपायर के बीच हुई बहस का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। लोग इस दौरान यह भी दावा कर रहे हैं कि विराट कोहली ने अंपायर के साथ अभद्र भाषा में भी बात की होगी, हालांकि न्यूजट्रैक इन दावों की कोई पुष्टि नहीं करता है। वहीं यदि प्रदर्शन की बात करें तो विराट कोहली ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 7 गेंद में 18 रन बनाए, दुर्भाग्य से उनके विकेट के बाद आरसीबी इस मैच में हार की तरफ जाने लगी।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story