×

LSG vs CSK: केएल राहुल के खास बर्थडे सेलिब्रेशन और धोनी की मैच तैयारी, यहाँ देखें एक्सक्लूसिव वीडियो और तस्वीरें

IPL 2024 LSG vs CSK Exclusive Videos and Photos: केएल राहुल के जन्मदिन से लेकर एमएस धोनी की टीम के खिलाड़ियों के प्रेक्टिस कैम्पेन तक की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें...

Sachin Hari Legha
Published on: 18 April 2024 4:56 PM GMT
IPL 2024 LSG vs CSK Exclusive
X

IPL 2024 LSG vs CSK Exclusive  (PHOTO. NEWSTRACK EXCLUSIVE)

IPL 2024 LSG vs CSK Exclusive: लखनऊ सुपर जाइंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कल (शुक्रवार, 18 अप्रैल 2024) की शाम आईपीएल के 17वें सीजन का 34वां मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में होगा। इस मैच से पहले इकाना स्टेडियम से कप्तान केएल राहुल के जन्मदिन से लेकर एमएस धोनी की टीम के खिलाड़ियों के प्रेक्टिस कैम्पेन तक की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें न्यूज़ ट्रैक के रिपोर्टर द्वारा क्लिक की गई हैं। जिन्हें आप देख सकते हैं:-


आपको बताते चलें कि 18 अप्रैल 2024, यानी आज के दिन लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल 32 साल के हो चुके हैं।
उनका जन्मदिन के अवसर पर एलएसजी के फैंस ने स्टेडियम में आकर उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी। जिसका एक्सक्लूसिव वीडियो भी आप देख सकत हैं।

फैंस भी इस दौरान बेहद जोश के साथ अपने कप्तान कन्नौर लोकेश राहुल का जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

जिसके एक्सक्लूसिव तस्वीरें आप देख सकते हैं, वहीं कल होने वाले मुकाबले के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के तमाम खिलाड़ियों ने भी गुरुवार की शाम स्टेडियम में खूब पसीना बहाया।

सीएसके की ओर से भारतीय टीम तथा चेन्नई के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी इस दौरान प्रेक्टिस मोड में नजर आए।

केएल राहुल से 10 साल बड़े 42 वर्षीय एमएस धोनी ने प्रैक्टिस के दौरान केवल बड़े प्रहार की तैयारी की, क्योंकि उन्हें आखिर में आकर केवल बड़े प्रहार ही करने होते हैं।

प्रैक्टिस सेशन के दौरान एमएस धोनी की कुछ शानदार तस्वीरें भी न्यूज़ ट्रैक के रिपोर्टर द्वारा कैप्चर की गई है।

लंबे बालों में महेंद्र सिंह धोनी का लुक बेहद ही कमाल का लग रहा है। उन्होंने अपने इसी हेयर स्टाइल के साथ खुद के क्रिकेट करियर की शुरुआत की और करियर के अंतिम पड़ाव में भी उन्होंने इस हेयर स्टाइल को दोबारा अपनाया है।

महेंद्र सिंह धोनी के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के बेहतरीन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को भी इस दौरान प्रैक्टिस करते हुए देखा गया।

चेन्नई सुपर किंग्स के वर्तमान कप्तान ऋतुराज गायकवाड भी प्रेक्टिस मोड में दिखाई दिए। कल के मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आज की शाम उन्होंने खूब दमदार तैयारी की है।

ऋतुराज गायकवाड़ के साथ-साथ उनके साथी जोड़ीदार यानी सलामी बल्लेबाज रचीन रविंद्र को भी प्रैक्टिस करते हुए देखा गया।

आईपीएल 2024 में शानदार बल्लेबाजी कर रहे शिवम दुबे भी प्रैक्टिस के दौरान अपने तमाम टीम साथियों के साथ नजर आए।

चेन्नई सुपर किंग्स के एक ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को भी प्रैक्टिस के दौरान जमकर मेहनत करते हुए देखा गया।

इन तमाम दिग्गजों के अलावा टीम के अन्य साथियों ने भी मौज मस्ती के साथ-साथ अपना प्रैक्टिस सेशन भी समाप्त किया। चेन्नई सुपर किंग्स इस मैच के लिए पूर्ण रूप से तैयार है और खिलाड़ियों में भी इस दौरान जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।
Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story