×

IPL 2024 Update: लखनऊ सुपरजॉयंट्स ने खेल डाला बड़ा दांव, इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को कर लिया अपने साथ शामिल

IPL 2024 Update: आईपीएल 17 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है, इस मेगा इवेंट के लिए लखनऊ सुपरजॉयंट्स ने एक ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को किया अपने साथ शामिल

Kalpesh Kalal
Published on: 15 March 2024 4:06 AM GMT (Updated on: 15 March 2024 4:08 AM GMT)
LSG Team
X

IPL 2024 Update (Source_Social Media)

IPL 2024 Update: क्रिकेट जगत में इस वक्त 22 मार्च की तारीख हर किसी की नजरों में है। फैंस को सिर्फ और सिर्फ इस तारीख का इंतजार है, क्योंकि इस दिन वर्ल्ड क्रिकेट फेवरेट टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का आगाज होने जा रहा है। इस बार के सीजन के शुरू होने में अब गिनती के दिन ही बचे हैं, ऐसे में हर एक टीम इस वक्त मैदान में जोर-शोर से तैयारियों में व्यस्त दिख रही हैं।

लखनऊ सुपरजॉयंट्स ने खेल डाला बड़ा दांव

आईपीएल के लिए टीमें जोरदार तैयारियां कर रही हैं, जहां हर एक टीम की नजरें खिताब पर टिकी हैं। जहां हर हाल में खिताब को पाने की लालसा में एक के बाद एक बदलाव भी देखने को मिल रहे हैं। भले ही आईपीएल का ये सीजन सिर पर खड़ा हो लेकिन टीमों में बदलाव का दौर जारी है, जहां अब लखनऊ सुपरजॉयंट्स की टीम ने एक और दिग्गज को अपनी टीम के साथ जोड़ा है। केएल राहुल की कप्तानी में खेल रही लखनऊ की टीम में एक बड़ा खिलाड़ी जुड़ा है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी एडम वोग्स को किया सपोर्टिंग स्टाफ में शामिल

जी हां.... अपने तीसरे सीजन में हर हाल में खिताब जीतने को बेकरार लखनऊ सुपरजॉयंट्स में कंगारू दिग्गज की एन्ट्री हुई है। जो इस टीम के सपोर्टिंग स्टाफ में शामिल होंगे। लखनऊ सुपर जॉयंट्स ने गुरुवार को एक बड़ा फैसला लेते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाडी रहे एडम वोग्स को अपने साथ शामिल किया है। एडम वोग्स इस टीम के सपोर्टिंग स्टाफ में शामिल होंगे जिनका रोल सलाहकार का होगा।


लखनऊ को एडम वोग्स से हैं काफी उम्मीदें

लखनऊ सुपरजॉयंट्स के लिए इस ऑस्ट्रेलियाई पूर्व खिलाड़ी को शामिल करना बड़ा दांव माना जा रहा है। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेल चुके एडम वोग्स अब अपने ही हमवतन जस्टिन लैंगर के साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं। लैंगर को इस सीजन में लखनऊ सुपरजॉयंट्स ने अपनी टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है। लखनऊ ने एडम वोग्स को शामिल करने की जानकारी ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा कि, “यूपी में आपका स्वागत है। अब देखने वाली बात होगी कि ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के टीम में शामिल होने से प्रदर्शन पर क्या पॉजिटिव प्रभाव पड़ता है। बता दें कि खिलाड़ी का इंटरनेशनल करियर काफी छोटा रहा है।“

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story