×

IPL 2024: मुंबई इंडियंस को लगा करारा झटका, ये बड़ा खिलाड़ी आईपीएल से हो सकता है बाहर

IPL 2024 Mumbai Indians: आईपीएल के इतिहास में 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेलने को है तैयार, लेकिन उनकी टीम का एक बड़ा खिलाड़ी हो सकता है बाहर

Kalpesh Kalal
Published on: 9 March 2024 10:17 AM GMT
Rohit Sharma
X

IPL 2024 (Source_Social Media)

IPL 2024: वर्ल्ड क्रिकेट में सबसे लोकप्रिय टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 17वंं सीजन की शुरुआत होने वाली है। इस वक्त फैंस की नजरें 22 मार्च पर टिकी है, जिस दिन से चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच के साथ ही बिगुल बज जाएगा। जिसके बाद अगले करीब 2 महीनों तक वर्ल्ड क्रिकेट पर इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन का खुमार छाया रहेगा।

मुंबई इंडियंस को लगा करारा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल

आईपीएल के इस सीजन की जबरदस्त तैयारियों के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। आईपीएल के इस सत्र के शुरू होने से पहले टीमों को लगातार अपने खिलाड़ियों की चोट ने परेशान किया हुआ है, कईं बड़े खिलाड़ी चोट के चलते पिछले काफी समय से दूर हैं, जिनकी आईपीएल में वापसी की उम्मीद की जा रही है, तो कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जो इस बार के सीजन के करीब आते-आते बाहर का भी रास्ता देख रहे हैं।

रोहित शर्मा हुए चोटिल आईपीएल के इस सीजन से हो सकते हैं बाहर

इन खिलाड़ियों की लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है। जहां 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस को करारा झटका लगा है, क्योंकि उनकी टीम का एक बड़ा खिलाड़ी आईपीएल से बाहर हो सकता है। हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेलने के लिए तैयार नीली जर्सी वाली इस टीम के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सुनने को मिल रही है, जहां दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो सकते हैं।

रोहित शर्मा पीठ में जकड़न के चलते हुए धर्मशाला टेस्ट से दूर

जी हां... मुंबई इंडियंस की टीम को 5 बार खिताब दिलाने वाले दिग्गज कप्तान रहे रोहित शर्मा के लिए बुरी खबर आ रही है, जहां उन्हें इस पूरे सीजन से बाहर होना पड़ सकता है। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के 5वें और अंतिम टेस्ट मैच में रोहित शर्मा तीसरे दिन फील्डिंग के लिए नहीं उतरें हैं। रोहित शर्मा को लेकर बीसीसीआई ने शनिवार की सुबह ही साफ कर दिया कि उन्हें पीठ में जकड़न और दर्द की शिकायत है, ऐसे में वो आईपीएल से भी बाहर हो सकते हैं।

आईपीएल के पूरे सीजन से रोहित शर्मा हो सकते हैं दूर

रोहित शर्मा के इस चोट की जानकारी बीसीसीआई ने ट्वीटर के जरिए दी। जहां उन्होंने साफ कर दिया है कि उन्हें जकड़न की वजह से लंबे समय तक बाहर रहना पड़ सकता है। बोर्ड किसी भी तरह से आईपीएल का जोखिम नहीं लेना चाहेगी। क्योंकि आईपीएल के तुरंत बाद ही टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। जिसमें बीसीसीआई अपने कप्तान को पूरी तरह से फिट रखना चाहती है। ऐसे में लगता है कि रोहित शर्मा को आईपीएल से दूर रहना पड़ सकता है।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story